यश कुमार का “अघोरी” का खतरनाक लुक वायरल, बड़ी दाढ़ी और बड़े बालों में आये नजर

लखनऊ / भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार यश कुमार निर्माणाधीन भोजपुरी फिल्म “अघोरी” की शूटिंग भव्य मुहूर्त करके लखनऊ में शुरू कर दिए हैं, जिसमें वे यामिनी सिंह के साथ बड़े परदे पर रोमांचक अंदाज में नजर आने हैं। इसी बीच इसी फिल्म के सेट से ही यश कुमार का अघोरी का खतरनाक लुक ऑउट हुआ है, जोकि सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें उनका एक अलग ही नया लुक देखने को मिला है, जिसे देखकर लोग शॉकिंग रिएक्शन दे रहे हैं। वायरल हुआ फिल्म अघोरी के इस फोटो में देखने को मिल रहा है कि यश कुमार बड़े-बड़े बाल और बड़ी-बड़ी दाढ़ी में दिख रहे हैं। नाक में नथ पहने हुए बहुत ही विकराल नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार यश कुमार नए नए प्रयोग करने में माहिर हैं। वे इस फ़िल्म को पहले के तमाम फिल्मो से कहीं ज्यादा रोचक और रोमांचक बनाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते। इस बार फ़िल्म में उनका रूप बेहद बदला हुआ नजर आ रहा है। जिससे उनके फैन्स काफी आश्चर्यचकित हैं।

सूत्रों से पता चला है कि इस फ़िल्म में अघोरी का किरदार को रीयल बनाने के लिए यश कुमार कई दिनों तक अघोरी साधुओं के संपर्क में रहे हैं। उनकी जीवन शैली को करीब से देखा और समझा है। इसके लिए यश कुमार ने खास ट्रेनिंग भी ली है। भारतीय सिनेमा में पहली बार अघोरी को केंद्रीय भूमिका में रखकर फ़िल्म का निर्माण किया जा रहा है। अघोरी के रूप में खुद को बड़े पर्दे पर देखने को लेकर उत्साहित यश ने कहा, “मैं हमेशा नई चीजें सीखना और अपना हुनर संवारना चाहता हूं। भारतीय फ़िल्म में पहली बार केंद्रीय भूमिका में अघोरी की भूमिका दिखाई जाएगी और इसमें ऐसे बहुत-से ऐसे सीक्वेंस हैं, जिन्हें मैंने पहली बार परफॉर्म किया है। जब मुझे बताया गया कि अपने इस रोल के लिए मुझे ये सब सीखनी होगी तो मैं काफी उत्साहित था। अघोरियों की कला आम गतिविधियों से बिल्कुल अलग है और इसमें आपको विशेष तरह की कुशलता की जरूरत होती है।”

उल्लेखनीय है कि चन्द्रवर्षा इंटरटेनमेंट प्रा.लि. व रामा प्रसाद प्रोडक्शन प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म “अघोरी” के निर्माता रामा प्रसाद हैं। निर्देशक राज किशोर प्रसाद (राजू) हैं। फ़िल्म के लेखक एस.के. चौहान हैं। संगीतकार मुन्ना दुबे, डीओपी जहाँगीर हैं। मारधाड़ प्रदीप खड़का, नृत्य महेश आचार्य, कला अवधेश राय का है। प्रोडक्शन कंट्रोलर जेपी हैं। फ़िल्म के मुख्य कलाकार यश कुमार, यामिनी सिंह, अवधेश मिश्रा, मनोज टाईगर, अमित शुक्ला, महेश आचार्य, विष्णु शंकर बेलू, सुबोध सेठ, रोहित सिंह मटरू, सोनिया मिश्रा आदि हैं।