🛑विनय कुमार गुप्ता।

🟥रुद्रपुर देवरिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर रविवार को रुद्रपुर के भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं ने कही अस्पताल में फल वितरित किया वही पौराणिक मंदिर पर पूजन अर्चन करके प्रधानमंत्री के दीर्घायु की कामना की।
सुबह के पहर पूर्व मंत्री और विधायक जयप्रकाश निषाद के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने रुद्रपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर मरीजों में फल वितरित किया। वहीं दोपहर बाद पौराणिक श्री दुग्धेश्वर नाथ मंदिर पर भाजपा गोरखपुर क्षेत्र के उपाध्यक्ष एवं

 

 

चेयरमैन प्रतिनिधि छट्ठेलाल निगम के साथ कार्यकर्ताओ ने जलाभिषेक एवं पूजन अर्चन करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दीर्घायु की कामना की। इस अवसर पर पूर्व विधायक जयप्रकाश निषाद ने कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी महापुरुष हैं इनके नेतृत्व में भारत जहां देश में विकास की नई गाथा लिख रहा है वही विश्व भर में अपनी महारत हासिल की है धरती से आकाश और चंद्रमा तक प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत का झंडा बुलंद है पूजन अर्चन करते हुए चेयरमैन प्रतिनिधि छट्ठेलाल निगम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के कोहिनूर है जिन्होंने अपने त्याग और तपस्या के बल पर भारत को विश्व गुरु बनाने की ओर अग्रसर किया है मौके पर दिलीप जायसवाल गोपाल गुप्ता लक्ष्मीकांत गुप्ता रमेश गुप्ता जितेंद्र गुप्ता,श्याम जायसवाल कौशल किशोर सिंह संतोष गुप्ता समेत बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता जगह-जगह उपस्थित तो करके प्रधानमंत्री का जन्मदिन मनाया।