🟥संत कबीर नगर / गोरखपुर फैज़ाबाद खंड स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने के उद्देश्य से 17 जनपदों में लगभग (80,000) अस्सी हजार मतदाता बनवा कर गोरखपुर फैज़ाबाद खंड स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी से प्रत्याशिता (टिकट) की मांग भी कर रहा  था। कल 11 जनवरी दिन बुधवार को स्नातक MLC हेतु नामांकन पत्र खरीदने वाला था, परंतु आज समाचार पत्रों से पता चला है कि भारतीय जनता पार्टी ने देवेन्द्र प्रताप सिंह को अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है। तो अब अपना नामांकन न करते हुए अपना समर्थन पूरी निष्ठा के साथ भारतीय जनता पार्टी में रखते हुए पार्टी समर्थित प्रत्याशी को अपने पूरे समर्थकों के साथ समर्थन प्रदान करता हूं।
पार्टी का निर्णय सर्वोच्च है मैं सदैव पार्टी के साथ था और रहूंगा। आगे पार्टी द्वारा जो भी जिम्मेदारी और निर्देश मिलेगा एक अनुशासित कार्यकर्ता की तरह करता रहूंगा। उन्होंने कहा आप सबने जो अपना स्नेह तथा अमूल्य समय और समर्थन मुझे प्रदान किया, और मतदाता बनवाने में अपनी अहम भूमिका निभाई उसका मैं आजीवन ऋणी रहूंगा।
आप सब जब भी याद करेंगे हम आपके सुख दुख में सदैव उपस्थित होने का प्रयत्न करेंगे। 

उक्त बातें रामकुमार सिंह ने अपने निवास स्थान पर एक प्रेस वार्ता में  कही।

उक्त प्रेस वार्ता में भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष जगदंबा लाल श्रीवास्तव ने कहा कि हम लोगों की अब जिम्मेदारी है की अपने प्रत्याशी को भारी से भरी मतों से विजय दिलाकर लखनऊ भेजना है ।प्रेस वार्ता में भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों समेत पार्टी के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।