✍️जी. पी. दुबे
संवाददाता
9721071175

🛑बस्ती 9 अगस्त आजादी के अमृत महोत्सव के अन्तर्गत मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम में जिलाधिकारी प्रियंका निंरजन ने राजकीय बालिका इंटर कालेज में शिलाफलकम का अनावरण किया |
जिलाधिकारी ने उपस्थित लोगों को अमृत काल के पंचप्रण एवं देश की एकता और अखण्डता का शपथ दिलाया।
उन्होने लोगों से अपील किया कि देश की एकता और अखण्डता के लिए सदैव तत्पर रहें तथा मातृभूमि की रक्षा के लिए शहीद हुए वीर शहीदों का सम्मान करें। उन्होने शिलाफलकम पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संदेश की ओर सभी का ध्यान आकृष्ट किया, जिसमें उल्लिखित है कि एक-एक दिन समय का प्रत्येक क्षण, जीवन का प्रत्येक कण मातृभूमि के लिए जीना सभी आजादी के दीवानों को हमारी सच्ची श्रद्धांजलि होगी।
कार्यक्रम का संचालन शिक्षिका मानवी सिंह ने किया।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी डा. राजेश कुमार प्रजापति, अपर जिलाधिकारी कमलेश चन्द्र, उप जिलाधिकारी सदर विनोद कुमार पाण्डेय, डीआईओएस जगदीश शुक्ल, बीएसए अनूप तिवारी, उद्योग विभाग के चन्द्रप्रकाश श्रीवास्तव, सहायक डीआईओएस विकास श्रीवास्तव, रेडक्रास के सरदार कुलविन्दर सिंह मजहवी, राजेन्द्र सिंह, स्काउट गाइड के कुलदीप सिंह, प्रधानाचार्य नीलम सिंह, एस.बी. सिंह, मुस्लिमा खातून, योगेश शुक्ला, शिक्षिका पूर्णिमा श्रीवास्तव, एबीएसए तथा स्थानीय नागरिक, शिक्षिकाए एवं शिक्षक उपस्थित रहें।