*-मचा बवाल, भारी संख्या में पहुंचा पुलिस बल,*

*-हत्या की वजह ब्लॉक प्रमुख चुनाव की रजिंश बताई जा रही है,*

*जनपद बदायूॅ प्रभारी- विवेक गुप्ता की रिपोर्ट/*

👉 :- हम आपको जानकारी देते हुए बता दें कि बाइक सवार हमलावरों ने सम्भल के भाजपा नेता अनुज सिंह पर तड़ातड़ फायरिंग करके हत्या कर दी है। मझोला थाना क्षेत्र की पॉश कालोनी नया मुरादाबाद में हुई गोलीबारी से इलाके में सनसनी फैल गई है।
हत्या के पीछे ब्लाक प्रमुख चुनाव की रंजिश बताई जा रही है, परिवार ने असमोली ब्लॉक प्रमुख के रिश्तेदार समेत दो लोगों को नामजद कराया है। एसएसपी ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद कई पुलिस टीमें लगाकर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं।

 

*पिस्टल से चलाई गई गोली-*

सम्भल जिले के आलिया नागपुर निवासी अनुज चौधरी मझोला थाना के नया मुरादाबाद स्थित पार्श्वनाथ प्रतिभा अपार्टमेंट में भाई पुनीत सिंह के साथ रहते थे।
बताते हैं कि शाम करीब साढ़े पांच बजे के आसपास वह घर के पास टहल रहे थे। इस दौरान बाइक सवार तीन हमलावर आए और तड़ातड़ फायरिंग कर दी।

 

 

एसएसपी हेमराज मीणा के मुताबिक हमालवरों ने चार गोलियां चलाई थी जिसमें अनुज के सिर में दो और बांह में एक गोली लगी है। मौके से 0.32 बोर के खोखे भी मिले हैं।
परिजन का कहना है कि गोलीबरी करके हमलावर बाइकों से फरार हो गए। परिजन उन्हें नजदीक के निजी अस्पताल में ले गए, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

 

सिटी भी मौके पर पहुंचे और घटना की बाबत जानकारी ली। एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया कि परिवार ने सम्भल के रहने वाले अनिकेत और अनुज चौधरी पर हत्या का आरोप लगाया है।
एसएसपी ने कहा है कि शीघ्र ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस का मानना है कि हत्या के पीछे ब्लाक प्रमुख चुनाव की राजनीति है।

 

 

अनुज ने ब्लाक प्रमुखी का चुनाव लड़ा था और वह पराजित हो गए थे। खबरों में कहा गया है कि अनुज चौधरी अब ब्लाक प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी कर रहे थे और 25 अगस्त को अविश्वास प्रस्ताव लान था।
अनुज ने अपने समर्थक सदस्यों को एकत्र कर लिया था। अनुज की हत्या की खबर सुनते ही समर्थक मौके पर एकत्र होने लगे हैं। भीड़ बढ़ने पर पुलिस की व्यवस्था की गई है।