शराब का कारोबार का विरोध करने पर पिता-पुत्र पर किया जानलेवा हमला

🛑डॉ शशि कांत सुमन

🛑मुंगेर। मुंगेर में शराब माफियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। शराब का कारोबार का विरोध करने पर जहां मुंगेर में हत्या कर दी जाती है या फिर उसके ऊपर जानलेवा हमला किया जाता है।

इसी तरह का मामला मुंगेर जिले के नयारामनागर थाना क्षेत्र के सफियाबाद ओपी के फरदा गांव में घटी है। शनिवार को घर से पीछे से शराब लेकर जाने से मना करने पर सफियाबाद ओपी क्षेत्र के फरदा गांव में शराब माफिया ने पिता-पुत्र के धारधार हथियार से हमला कर जख्मी कर दिया है।

जख्मी का ईलाज सदर अस्पताल मुंगेर में किया जा रहा है। इस बावत पीड़ित फरदा निवासी उमाकांत राय ने सफियाबाद ओपी में लिखित में आवेदन में आरोप लगाया कि फरदा डीह निवासी मुकेश राय उर्फ वोगो राय अन्य के साथ मिलकर शराब लेकर जा रहा था। इस मेरे मुन्नी राय ने शराब लेकर जा रहे लोगो को कहा कि मेरे घर से पीछे बराबर शराब लेकर जा रहे हो, मना करने पर नहीं मान रहे हो, नहीं मानोगे तो पुलिस को खबर कर देंगे। इतना सुनते ही हरवे-हथियार से पहुंच कर गोली चला दिया। इसके साथ ही मेरे और मेरे पिताजी के साथ मारपीट करने लगा, जिससे मैं और मेरा पुत्र घायल हो गया है।

इस बावत सफियाबाद ओपी नीरज कुमार ने बताया कि मामले की तहकीकात की जा रही है। घटना शामिल लोगों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।