परिजनों में मचा कोहराम, गोली कनपट्टी में लगी है।

✍️डॉ शशि कांत सुमन

🟠मुंगेर। मुंगेर में आपराधिक घटना थमने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस एक घटना को सुलझा भी नहीं पाती है कि अपराधी दूसरे हिंसक घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती देने का काम कर रहे है।

शुक्रवार को दिनदहाड़े मुंगेर जिले के वासुदेवपुर ओपी थाना क्षेत्र के बसगढ़ा बसबिट्टी के नजदीक अपराधियों ने आईटीसी के कॉन्ट्रेक्टर की गोली मार कर हत्या कर दी। हत्या की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

बता दें कि वासुदेवपुर ओपी के चंडिका स्थान निवासी आईटीसी के कॉन्ट्रेक्टर वासुदेव राय शुक्रवार को घर से आईटीसी जाने के लिए निकले थे कि घात लगाए अपराधियों ने बसगढ़ा बसबिट्टी की नजदीक गोली मारकर फरार हो गया। इसकी सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को दी कि एक व्यक्ति मोटरसाइकिल के साथ बसगढ़ा बसबिट्टी के नजदीक गिरा हुआ है।

सिर से खून से लथपथ है। सूचना मिलते ही एसडीपीओ राजेश कुमार, कोतवाली थानाध्यक्ष धीरेंद्र कुमार पांडेय, पूरबसराय ओपी प्रभारी राजीव कुमार, वासुदेवपुर ओपी अध्यक्ष एलबी सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर वासुदेव राय को सदर अस्पताल मुंगेर ले गए। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक के कनपट्टी में गोली मारी गई है।

मृतक मूल रुप से समस्तीपुर का रहनेवाला है। मृतक के पिता भी आईटीसी में बिजली का ठेका लेकर कार्य करते थे। मृतक मुंगेर के ही चंडिका स्थान के निकट ही अपना घर बनाकर रहने लगा। हत्या किस कारण की गई है इसका खुलासा नहीं हो पाया है।

इस बावत एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि एक व्यक्ति को घायल अवस्था में पुलिस सदर अस्पताल ले गए थे। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक को गोली मारी गई है। मामले की तहकीकात में पुलिस जुट गई है।