🔴सिद्धार्थनगर।मिश्रौलिया पुलिस ने विगत एक वर्ष से घर से गायब बालक को बरामद कर उसके परिजनों को सौंप दिया।वहीं गायब बालक को पाकर परिजनों की खुशियां लौट आईं।

इस बाबत जानकारी देते हुए मिश्रौलिया के तेज तर्रार व अत्यंत सक्रिय थानाध्यक्ष घनश्याम सिंह ने पत्रकारों को बताया कि पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थनगर *डा0 यशवीर सिंह के आदेश के क्रम में अपराध एवं अपराधियो के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थनगर सुरेश चंद्र रावत* के कुशल पर्यवेक्षण एवं क्षेत्राधिकारी इटवा रमेश चंद्र पांडेय के कुशल नेतृत्व में शनिवार को शान्ति व्यवस्था हेतु मय फोर्स के साथ थाना क्षेत्र के कस्बा चेतिया में मौजूद था कि जरिए मुखबीर सूचना मिली कि आलोक कसौधन उम्र 14 वर्ष पुत्र अमित कसौधन निवासी बभनी बाजार थाना मिश्रौलिया जनपद सिद्धार्थनगर जो पिछले दिनांक 10/06/2021 से गायब था दिनांक 13 .06 .2021 को लड़के के दादा लाल बचन कसौधन की तरफ से थाना स्थानीय पर मुकदमा अपराध संख्या- 72 / 21 धारा- 363 आईपीसी का मुकदमा लिखा गया था !जिगनियहवा की तरफ से आने वाला है इस सूचना पर हम लोग मय टीम हमराह उ0नि0 हरीराम भारती, प्रभारी सर्विलांश सेल उ0नि0 अमित कुमार व का0 अभिनन्दन सिहं, मुख्य आरक्षी शमशेर खान,का0 विशाल पासवान, का0 रोशन राय, का0 आकाश कुमार, का0 संदीप गुप्ता एक साथ होकर आगे बढ़े थे कि ग्राम बडहरघाट की तरफ से वह लड़का आता हुआ दिखाई दिया। मुखबिर ने बताया कि यही आलोक है। वही लड़के को रोककर पूछा गया तो उसने अपना नाम आलोक उपरोक्त बताया।उसने बताया कि मम्मी के डांटने की वजह से घर से बिना बताए नोएडा चला गया था और वहीं पर सेक्टर नंबर 59 में इधर- उधर काम करके जी खा रहा था। मम्मी पापा की याद आ रही थी, इसलिए घर जा रहा था कि आप लोग मिल गए। उसके पिताजी एवं दादाजी को बुलाकर आगे की कार्रवाई की जा रही है!

आधे दर्जन लोगों को शांति भंग में किया चालान
मिश्रौलिया थानाध्यक्ष घनश्याम सिंह ने बताया कि क्षेत्र में संज्ञेय अपराध घटित होने से रोकने व शान्ति व्यवस्था कायम रखने के लिए कुल 6 व्यक्तियों के विरुद्ध सीआरपीसी की धारा 151,107 व 116 के तहत कार्रवाई करते हुए उन्हें चालान किया गया।चालान किए गए व्यक्तियों में सुकई पुत्र रामसुमेर,घनश्याम पुत्र जुगनू ग्राम मजगवा,संदीप पुत्र कोदई व गंगा राम पुत्र अदालती निवासी गौरडीह,शमशुद्दीन पुत्र सुभान व नफीस पुत्र इस्माइल निवासी गौरडीह, थाना-मिश्रौलिया शामिल हैं।

पुलिस ने किया पैदल मार्च
पुलिस कप्तान के निर्देश पर मिश्रौलिया थानाध्यक्ष घनश्याम सिंह ने शनिवार को अपराध व अपराधियों के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत अपने पुलिस टीम के साथ कस्बा मिठौआ में पैदल मार्च किया।इस दौरान संदिग्ध लोगों व वाहनों की चेकिंग हुई।