🔴रुद्रपुर देवरिया।

गुरुवार रात मूर्ति विसर्जन के दौरान डीजे से छेड़छाड़ के मामूली विवाद के बाद मनबढ़ युवकों ने व्यापारी के घर पर धावा बोलकर लाठी-डंडे और लोहे की रॉड से पिटाई कर गंभीर रूप से घायल कर दिया, जाते जाते युवकों ने व्यापारी के दरवाजे पर खड़ी अर्टिका गाड़ी को भी तोड़ फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया हैं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुची थी तब तक आरोपी युवक फरार हो गए थे, व्यापारी का रुद्रपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ईलाज कराया गया जहाँ सिर और पैर में गम्भीर चोट के बाद चिकित्सको ने उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया है। मामले में आरोपी युवकों के खिलाफ व्यापारी ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत कर ने की गुहार लगाई है।
नगर के मल्लाह टोली वार्ड निवासी अनिल गुप्ता पुत्र गब्बू लाल गुप्ता मेन मार्केट में दुकान करते हैं जिन्होंने मेन मार्केट में ही दुर्गा प्रतिमा बैठाये थे। बताया जाता हैं कि गुरुवार को दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान वह मूर्ति के साथ थे और विसर्जन के दौरान ही किसी ने डीजे वाले के डीजे से छेड़छाड़ कर दिया था। पुलिस को दिए तहरीर में बताया हैं की डीजे से छेड़छाड़ के विवाद में दो नामजद युवकों के साथ अन्य अज्ञात युवक रात दो बजे पश्चिमी बाईपास रोड पर हमारे घर पर जाकर गाली गुप्ता देने लगे जैसे ही हम विसर्जन के दौरान भगकर घर पहुचा पहले से मौजूद युवकों ने लाठी डंडे और लोहे के राड से हमला कर घायल कर दिया। जाते जाते दरवाजे के बाहर खड़ी आर्टिका गाड़ी भी छतिग्रस्त कर दिया है।
व्यापारी ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की हैं।कोतवाली प्रभारी राजू सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद मौके पर पुलिस गई थी आरोपी के खिलाफ तहरीर मिली है कार्रवाई की जाएगी।