✍️विनय कुमार गुप्ता

🔴प्रतिनिधि रुद्रपुर, देवरिया,
सी एम सिटी गोरखपुर जनपद के
हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के ग्राम सभा रघुनाथपुर की महिला ग्राम प्रधान दुर्गावती देवी पर हुए जानलेवा हमले की चौतरफा निंदा की जा रही हैं हमले को लेकर रुद्रपुर में भी विकास खण्ड से जुड़े लोगों ने निंदा की हैं। शिवम सेवा संस्थान के सचिव मृत्युंजय विशारद ने कड़ी निंदा करते हुए, हमलावरों को शिघ्र गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट से दिलाने की ओर सरकार का ध्यान आकृष्ट किया है,
एक चुने हुए प्रतिनिधि पर सरे आम दरवाजे पर चढ़ कर ,दौड़ा कर महिला पर गोली मारा जाना, अपराधियो का मनोबल ऊंचा होना व कानून का भय न होना दर्शाता है।
अपराधियो को शीघ्रताशीघ्र गिरफ्तार कर रासुका लगाया जाये व दुर्गावती की बेहतर चिकित्सा के साथ उनके परिजनों की सुरक्षा सुनिश्चित किया जाय और जरूरत के हिसाब से शस्त्र लाइसेंस प्रदान किया जाय।
सपा नेता शशांक शेखर गुप्ता ने कहा कि लगातर अपराधियो का मनोबल बढ़ता जा रहा हैं अपराधियो में खौफ नही है। घटना में शामिल सभी अभियुक्तों पर रासुका लगाया जाय। पत्रकार एकता समन्वय समिति के रुद्रपुर तहसील इकाई के अध्यक्ष विनय गुप्ता ने महिला प्रधान पर प्राणघातक हमले की निंदा की है कहा कि अपराधियों को तत्काल गिरफ्तारी की जानी चाहिये श्री गुप्ता नेकहा की घटना की निष्पक्ष जांच कराकर सभी आरोपियों पर रासुका की कार्यवाही सुनिश्चित किया जाना चाहिये। परिवार को कड़ी सुरक्षा दी जानी चाहिये।