✍️न्यू समाचार प्लस / जय सिंह यादव रायबरेली

🔻रायबरेली।सदर विधानसभा से प्रत्याशी आर पी यादव को हर समुदाय का जनसमर्थन और आशीर्वाद मिल रहा है। हर तरफ से यही आवाज आ रही है कि अब की बार किसान के बेटे आर पी यादव को विधायक बनाना है। रविवार को ब्राह्मण महासभा का भी आशीर्वाद मिला है। सदर विधानसभा के कद्दावर ब्राह्मण समाज के नेताओं ने आर पी यादव को तिलक लगाते हुए कहा कि हम लोग यह जीत का तिलक लगा रहे हैं, इस बार आर पी यादव को हमारे समाज का आशीर्वाद मिल रहा है। अपना बेटा आर पी यादव इस बार सदर विधानसभा से विधायक बनने जा रहा है। हमारे बेटे ने बहुत संघर्ष किया है और इस बार हम लोग उसे आशीर्वाद देते हैं कि सदर विधानसभा से विधायक बनने से कोई रोक नहीं सकता है।

वरिष्ठ समाजसेवी राजेंद्र प्रसाद बाजपेई व कमलेश द्विवेदी ने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव ने हमारे वर्ग के लोगों के लिए बहुत कुछ किया है। छोटे लोहिया के नाम से पूरे प्रदेश में प्रसिद्ध रहे जनेश्वर मिश्रा के नाम से एशिया का सबसे बड़ा पार्क बनाया है। इसके अलावा परशुराम जी की मूर्ति लगाने का काम सपा सरकार ने किया है। उन्होंने कहा कि जितना सम्मान सपा सरकार में ब्राह्मणों का रहा है, उतना किसी दूसरी सरकार में नहीं रहा है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार में निर्दोष ब्राह्मणों की भी हत्याएं कराई गई है। सैकड़ों ऐसे लोग भी हैं जो कि आज भी योगी सरकार का दंश झेल रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस बार पूरे प्रदेश का ब्राह्मण एक वर्ग की राजनीति करने वाली योगी सरकार को प्रदेश की सत्ता से बाहर करने का मन बना लिया है।

शहर ब्राह्मण समाज के लोगों ने कहा कि पूर्व में ही हमारे वर्ग के लोगों की हत्या की गई है। शहर में ही दिन दहाड़े चंद गुण्डों ने ब्राह्मणों की हत्या कर दी थी। उन्होंने कहा कि शहर का ब्राह्मण अभी तक वह मंजर भूला नहीं है। इस बार सदर विधानसभा में बदलाव होगा और इस बार अपना बेटा आर पी यादव विधायक बनेगा। बुजुर्ग ब्राह्मणों ने आर पी यादव को जीत के लिए आशीर्वाद दिया और विश्वास जताया कि आर पी यादव के नेतृत्व में सदर विधानसभा क्षेत्र का विकास होगा सब को सम्मान मिलेगा हर अमीर -गरीब की आवाज को शासन- प्रशासन तक पहुंचाने का काम आर पी यादव के द्वारा किया जाएगा । चार दशकों की दासता से मुक्ति मिलेगी ।

आर पी यादव ने कहा कि सपा सरकार में सदैव ही ब्राह्मणों का सम्मान किया गया है। सपा मुखिया ने ब्राह्मण समाज के लोगों के लिए बहुत कुछ किया है। सपा सरकार में ब्राह्मण समाज के लोगों का अधिक से अधिक प्रतिनिधित्व रहा है। इस बार भी सपा सरकार बनने पर ब्राह्मण समाज के लोगों का सम्मान किया है। उन्होंने कहा कि जितना अपमान ब्राह्मण समाज के लोगों का किया गया है कि उतना किसी अन्य सरकार में नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि इस बार पूरे प्रदेश का ब्राह्मण ऐसी तानाशाही सरकार को सत्ता से बाहर करने का मन बना चुका है। उन्होंने ब्राह्मण महासभा के लोगों से कहा कि मैं आपका बेटा हूं और आपके समाज के लोगों का सम्मान कभी नहीं झुकने दूंगा। सदर विधानसभा के लिए मुझसे जितना अधिक से अधिक से हो सकेगा, मैं उतना अधिक से अधिक काम करूंगा। इस मौके पर शीतला शंकर मिश्रा, दीपक दीक्षित, ओके बाजपेई, सभासद पूनम तिवारी, सुरेश शुक्ला, मनीष त्रिपाठी, हिमांशु बाजपेई, आरपी बाजेपई, राजेंद्र बाजपेई सहित सैकड़ों ब्राह्मण समाज के लोग मौजूद रहे।

बीएड-टेट 2011 अचयनितों का मिला समर्थन
सदर विधानसभा से प्रत्याशी आरपी यादव के समर्थन में बीएड टेट-2011 के चयनित अभ्यर्थियों का समर्थन मिला है। आरपी यादव को समर्थन पत्र देते हुए कहा कि हम आपके साथ और सदर विधानसभा के सैकड़ों नौजवानों और उनके परिवार के लोग आपको जिताकर विधानसभा भेजने का काम करेंगे। एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष आशीष तिवारी ने समर्थन पत्र देते हुए कहा कि हम लोग योगी सरकार में अपनी नौकरी की गुहार लगाते-लगाते थक गए है, लेकिन सरकार की तरफ से हम लोगों की एक भी नहीं सुनी गई। हम जिले के हजारों नौजवान सभी विधानसभा में सपा के प्रत्याशी को जिताकर अखिलेश यादव की सरकार फिर से बनाने का काम करेंगे।