🟥महराजगंज / आज कोल्हुई बाजार में अचानक जिला पंचायत इंस्पेक्टर जियालाल पहुंचे वह कोल्हुई बाजार में पहुंचकर व्यापारियों का लाइसेंस बनाने के लिए दुकानों पर पहुंचे साथ ही साथ उन्होंने दुकान की मलियत के अनुसार उस पर टैक्स देने का भी व्यापारियों पर दबाव बनाया जिसकी सूचना उद्योग व्यापार मंडल के कोल्हुई के युवा अध्यक्ष प्रिंस जायसवाल को मिला सूचना मिलते ही प्रिंस जायसवाल ने तत्काल मौके पर पहुंचकर उनसे वार्ता की और कहा कि महोदय अभी व्यापारी कोरोना काल जैसे महामारी से निकल ही नहीं पाया तब तक जीएसटी की मार चली रही है। अब आप भी इसमें व्यापारियों को जिला पंचायत टैक्स एवम् लाइसेंस के लिए बाध्य कर रहे हैं।
इससे व्यापारियों का हाल बद से बदतर हो जाएगा।
क्योंकि सरकार को भी पता है स्थिति काफी खराब है इसीलिए अभी कल ही देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी ने देश के 81करोड़ जनता को दिसंबर 2023 तक राशन मुफ्त देने का घोषणा किए है।
हम आपसे निवेदन करते हैं अभी कम से कम मार्च तक व्यापारियों को राहत प्रदान करने करें।
जिसपर उन्होंने कहा कि आप हमारे ऊपर के अधिकारियों से बात कर लीजिए
जिस पर उद्योग व्यापार मंडल कोल्हुई के युवा अध्यक्ष प्रिन्स जायसवाल ने उनसे कहा कि हम जल्द ही जिला पंचायत अध्यक्ष जी और विभागीय अधिकारियों से मिलकर इसका निस्तारण करवाने की कोशिश करेंगे जिसके उपरांत जिला पंचायत इंस्पेक्टर जियालाल  ने आश्वासन देते हुआ कहां कि अध्यक्ष जी हम मार्च तक कोल्हुई के व्यापारियों को मार्च तक कोई समस्या नहीं होने पाएगा।