✍️जी. पी. दुबे
संवाददाता 9721071175

 

*मनबढ़ रोजगार सेवक ने महिला सहायक आपरेटर के साथ किया अभद्रता व गाली गलौज*

»»» पीड़िता ने उच्चाधिकारियों को पत्र भेज माँगा न्याय

»»» घटनाक्रम का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद

🟥बस्ती 23 जून विश्व योग दिवस यानी 21 जून को जहाँ पूरा विश्व योग करते हुए उसे अपने जीवन में उतारने का संकल्प ले रहा था तो वहीं थाना रुधौली के अन्तर्गत स्थित ग्राम पंचायत छितही प्रहलाद के प्रधान पति / प्रतिनिधि / रोजगार सेवक अभिमन्यु चौधरी व उनके सहयोगी राम लौट पुत्र राम आसरे ग्राम पंचायत में तैनात सहायक आपरेटर सुनीता पुत्री स्व. इन्द्रजीत के साथ गाली गलौज व अभद्र व्यवहार करते हुए कुछ अलग ही इबादत लिख रहे थे । यह जानकारी पीड़िता सुनीता ने उच्चाधिकारियों को भेजे शिकायती पत्र के जरिए दिया है ।
उच्चाधिकारियों को भेजे पत्र में सुनीता ने अपनी व्यथा को लिखते हुए बताया है कि विश्व योगा दिवस 21 जून को पंचायत भवन परिसर में योगा की तैयारी में प्रार्थिनी व्यस्त थी तभी वहाँ प्रधान नीलम देवी के पति / प्रधान प्रतिनिधि / रोजगार सेवक अभिमन्यु चोधरी व उनके सहयोगी राम लौट पुत्र राम आसरे पुरानी रंजिश को लेकर गोलबंद होकर आ धमके तथा प्रार्थिनी को साली कमीनी की गाली देते हुए वित्तीय अनियमितता की शिकायत पर जान से मारने की धमके देते हुए मारने के लिए दौड़ाया । स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप से प्रार्थिनी की जान बच पायी ।
प्रार्थिनी ने प्रार्थना पत्र में बताया की आरोपी मनबढ़ व दबंग किस्म के व्यक्ति हैं जिसके कारण प्रार्थिनी के पक्ष में कोई गवाही देने को तैयार नहीं हो रहा है |
हालॉकि पूरा घटनाक्रम का वीडियो पंचायत भवन में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया है । प्रार्थिनी ने घटना की जानकारी 1090 व 112 नम्बर पर भी दिया था । सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपियों को थाने पर आने हेतु निर्देशित कर चली गयी है | मामले में अभी कोई सार्थक कार्यवाही नहीं हो पायी है जिससे आरोपियों के हौंसले बुलन्द हैं ।
घटना से प्रार्थिनी सहमी हुई है जिसके कारण पंचायत भवन पर जाकर अपनी ड्युटी भी नहीं कर पा रही है । उच्चाधिकारियों को भेजे पत्र में पीड़िता सुनीता ने मामले की जाँच कर आरोपियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर दण्डित करने की माँग किया है ।