🟥विनय कुमार गुप्ता
प्रतिनिधि रुद्रपुर देवरिया। शनिवार रात नगर के इमामबाड़ा चौराहा स्थित शिवम मैरेज हाल पर मद्धेशिया कांडू समाज द्वारा होली मिलन समारोह का रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें स्वजातीय बन्धुओं ने अबीर गुलाल के साथ फूलों की होली खेली।
समारोह के दौरान रंगारंग कार्यक्रम में गायक कलाकार जयप्रकाश तिवारी, और श्रवण मद्धेधिया द्वारा ब्रज की होली गीत, प्रस्तुत कर खूब तालियां बटोरी।
इस अवसर पर पूर्व चेयरमैन सुभाष चन्द्र मद्धेशिया ने कहा कि होली का त्योहार अनेक रंगों की तरह विभिन्न जातियों में बटे वैश्य समाज को जोड़ता हैं।
मद्धेशिया समाज के नगर अध्यक्ष डॉ घनश्याम, गुप्ता, डॉ ओपी गुप्ता ने कहा कि होली मिलन समारोह के आयोजन से समाज को एकजुट कर विभिन्न समाज मे विसंगतियों को दूर किया जा सकता हैं।
होली हमारी सांस्कृतिक और धार्मिक विरासत को दर्शाती है भगवान कृष्ण और राधा ने भी होली को सामाजिक समरसता और एकजुटता के रूप में भव्य रूप से मनाया था। कार्यक्रम के दौरान सुरेश चंद्र मद्धेशिया, आल्हा मद्धेशिया, अरुण मद्धेशिया, उमेश मद्धेशिया, अजय गुप्ता, अनूप मद्धेशिया,लालू मद्धेधिया, अशोक मद्धेशिया, उमेश मद्धेशिया समेत सो जाती बंधुओं ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर की होली की बधाई दी।