🛑रिपोर्ट नरेश सैनी

बच्चे के अपहरण का वांछित इनामिया अपराधी और अंतरराष्ट्रीय वाहन चोर गिरोह का सरगना घायल सहित तीन गिरफ्तार

🟥मथुरा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडे के निर्देशानुसार अपराधियों के विरुद्ध पुलिस के द्वारा चलाए जा रहे धर- पकड़ अभियान के तहत दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई पुलिस मुठभेड़ मैं दो घायल बदमाशों सहित 3 गिरफ्तार किए गए।

 

जानकारी के अनुसार थाना जैत पुलिस और स्वाट टीम एवं सर्विलांश टीम ने मुखबिर की सूचना पर चामुंडा देवी मंदिर चौमुहा के पास थाना क्षेत्र से बच्चे के अपहरण में वांछित चल रहे 50 हजार रुपए के इनामिया अपराधी रामवीर पुत्र शिव सिंह उर्फ शिबू निवासी चौमुहा थाना जैत को गोली लगने से घायल अवस्था में गिरफ्तार किया है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है पकड़े गए आरोपों के खिलाफ विभिन्न स्थानों में 20 मुकदमे दर्ज हैं। उसके कब्जे से अवैध असलाह और एक मोटरसाइकिल बरामद की है।
थाना कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बैंक कॉलोनी के पास स्थित जंगल में हुई मुठभेड़ में अंतरराज्अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के सरगना अनूप उर्फ वीर पुत्र घनश्याम शर्मा निवासी पलशो थाना गोवर्धन को घायल होने और उसके साथी गोरव ठाकुर उर्फ गौरव राणा पुत्र सुभाष चन्द्र निवासी फलेदा थाना रबूपुरा जिला गौतमबुद्ध नगर को गिरफ्तार किया है इनके कब्जे से एक बुलट और दो मोटर साइकिल, एक अक्टेब आसलाह चोरी में प्रयोग में आने वाले उपकरण बरामद किये है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने सभी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर जेल भेजने की करवाई की है।