✍️वीरेंद्र सिंह

🛑अमेठी विधानसभा गौरीगंज की विकास खंड शाहगढ़ की ग्राम पंचायत टण्डवा व लोंहगपुर में विकसित भारत संकल्प यात्रा बुधवार दोपहर को पहुंची,जहां कार्यक्रम में भाजपा नेता व पूर्व विधायक चंद्र प्रकाश मिश्र मटियारी जी द्वारा हजारों की संख्या में लोगों के साथ शामिल हुए।

जहां इसके बाद विकसित भारत संकल्प यात्रा अभियान के तहत् एल0 ई0 डी0 वीडियो वैन के माध्यम से संदेश को ग्रामीणों ने सुना और समझा सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के बारे जानकारी दी गई।

वहीं जनपद के विभिन्न विभागों द्वारा सम्बंधित योजनाओं के स्टाॅलों को लगाया गया एवं इन स्टाॅलों पर विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं से वंचित रह गये पात्र लाभार्थियों का नामांकन किया गया। इस दौरान वीडियो वैन के माध्यम मा0 प्रधानमंत्री जी का संदेश ग्रामीणों को दिखाया गया।

कल्याणकारी योजनाओं से विभागों के स्टाल पर ग्रामीणों को जानकारी दी गई कार्यक्रम में किसान क्रेडिट कार्ड और आयुष्मान कार्ड धारकों को मुख्य अतिथि द्वारा प्रमाण पत्र वितरित किया गया। प्रधानमंत्री के संदेश को सुनाते हुए पंचप्रण की शपथ दिलाई गई।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष रामप्रसाद मिश्रा जी,पूर्व विधायक चंद्र प्रकाश मिश्र मटियारी जी खंड विकास अधिकारी शाहगंढ व अमेठी जनपद के समस्त विभागों के अधिकारी कर्मचारी सहित हजारों की संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।