🟠वाराणसी

रोहनिया।राजातालाब थाना क्षेत्र के कल्याणपुर भवानीपुर में चोरों ने धनंजय सिंह यादव घर के दरवाजा का ताला तोड़कर कमरे से दस हजार रुपये नगद नगद और सोने के गहने उड़ा दिए।

मकान मालिक का कहना था कि कुल आठ लाख से अधिक की चोरी हुई है घर में रखे गए अलमारी और बेड आदि को तोड़कर उनमें से कीमती सामान चुरा लिए गए।कल्याणपुर भवानीपुर के धनंजय सिंह का गांव में मकान है।

इधर कई दिनों से लोग घर नहीं रह रहे थे। घर वाले शहर स्थित मकान में चले गए थे। शनिवार की रात चोर गेट का ताला तोड़कर घर में घुस गए। अंदर पहुंच कर चोरों ने कमरों का ताला तोड़ा और अलमारी में रखे सामान आदि को चुरा लिया।

पड़ोसियों को इसकी आहट लगी तो उन्होंने आवाज लगाई।आवाज सुनकर कर सामान लेकर भाग गए।बाद में लोगों ने धनंजय सिंह को सूचना दी और वे भोर में घर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। चोरी की सूचना पर राजातालाब थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची थी। कुत्ता घर से उत्तर की तरफ एक किलोमीटर दूर तक गया फिर वहां से वापस आ गया।

जक्खिनी पुलिस ने बताया कि चोरी की तहरीर मिली है पुलिस जांच में जुट गई है। राजातालाब एसीपी अजय कुमार श्रीवास्तव तथा थाना प्रभारी राजातालाब सुमित्रा देवी ने बताया कि दस हजार रुपये नगद और तीन थान आभूषण चोरी हुई है जिसकी जांच हो रही है।