🟥लखनऊ – भोजपुरी फिल्म जगत में एक से बढ़कर एक धुरंधर कलाकार है इन्ही के साथ साथ इस इंडस्ट्री में एक धमाकेदार विलेन की इंट्री हो गई है जिसने आते ही अपने अभिनय से धमाल मचा दिया। वो कोई और नहीं बेहतरीन अभिनेता अमित श्राफ हैं।

बता दे अमित श्राफ ने काफी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है लेकिन अभी हाल ही में जियो सिनेमा पर जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे स्टारर भोजपुरी फिल्म “माई” में खलनायक के किरदार में नजर आए जिसमे उनके किरदार और उनके अभिनय को दर्शको ने बहुत प्यार दिया और उसकी सराहना भी की। अभिनय के साथ साथ अगर हम बात अमित श्राफ के लुक की करे तो उनका लुक बहुत ही लाजवाब है जो उनके अभिनय के साथ पूरा मैच करता है यानी वो विलेन वाला फील ला देता है उनका लुक।
इस फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ और अमित श्राफ के बीच का एक फाइट सीन है जो आपका दिल जीत लेगा,ऐसा फाइट सीन है जो शायद पहली बार भोजपुरी फिल्म में दिखाई दिया।
इसके अलावा अमित श्राफ ने कई बड़े बजट की फिल्मों का स्वयं निर्देशन भी कर चुके है। ये एक अच्छे अभिनेता के साथ साथ एक जबरदस्त निर्देशक भी है।
फिल्म “माई” ने रिलीज होते ही अपना एक अलग रिकॉर्ड बना दिया जिसे देखकर दर्शकों के बीच में काफी उतेजना हैं और फिल्म “माई” को लगभग सभी प्रदेशों से भरपूर समर्थन मिल रहा है जिससे लोगो के अंदर इस फिल्म को देखने की इच्छा जागृत हो रही है।
सबसे अहम बात है की भोजपुरी फिल्म जगत को गंदा कहने वालो के गाल पर तमाचा साबित हुई है ये फिल्म।
फिल्म में मुख्य भूमिका में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ,यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे,अवधेश मिश्रा,अमित शुक्ला,अमित श्राफ,विनीत विशाल आदि कई कलाकार है। सभी कलाकारों ने बहुत अच्छा अभिनय का प्रदर्शन किया। इस फिल्म का निर्माण किया है निशांत उज्ज्वल ने और निर्देशन की वेरी टैलेंटेड निर्देशक रजनीश मिश्रा ने।
अगर आपने अभी तक इस फिल्म को नही देखा है तो जियो सिनेमा के ऐप पर आप इसे फ्री में देख सकते है।