*भाजपा सिर्फ देश में दंगे करवाती है – नीलम यादव, महिला प्रदेश अध्यक्षा, आप*
*जनता के पास आम आदमी पार्टी ही ईमानदार विकल्प, 27 अगस्त को राज्यसभा सांसद संजय सिंह का होगा पिछड़ा-शोषित-दलित कार्यक्रम!*

🟥संत कबीर नगर-
भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार व सूबे की सरकार द्वारा लगातार पिछड़ों, शोषितो और दलित हितों की अनदेखी के विरुद्ध आगामी 27 अगस्त को जनपद मे आम आदमी पार्टी “पिछड़ा-शोषित स्वाभिमान सम्मलेन” आयोजित करने जा रही है। यह बातें आम आदमी पार्टी की महिला प्रदेश अध्यक्षा नीलम यादव ने एक प्रेस वार्ता में कही। इस सम्मेलन मे माननीय राज्यसभा सांसद संजय सिंह बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे।
उन्होंने कहा कि ज़ब से केंद्र मे और उत्तर प्रदेश मे भाजपा सरकार आई है लगातार पिछड़ों दलितों के हक़ पर डाका डालने का काम कर रही है।
केंद्र सरकार लगातार सरकारी संस्थाओं को पूँजीपति घरानों के हाथों बेचकर आरक्षित वर्ग के अधिकार छीन रही है।
इसी क्रम में जिला प्रभारी ई० जनक प्रसाद जी ने कहा कि उत्तर प्रदेश शिक्षक भर्ती मे सूबे की योगी सरकार ने बड़ा घोटाला करके आरक्षित वर्ग की सीटें कम कर दी।
उत्तर प्रदेश के महत्त्वपूर्ण थानो, तहसीलों और ज़िलों के महत्वपूर्ण पदों पर जातीय वैमनस्य की भावना के कारण आरक्षित वर्ग के लोगों को उपेक्षित किया गया है और एक जाति विशेष के लोगों को तरजीह दी जा रही है।
केंद्र व प्रदेश दोनों सरकारे जातीय जनगणना को लेकर आनाकानी कर रही हैं। संजय निषाद और ओम प्रकाश राजभर दोनों अवसरवादी नेता जवाब दे वह भाजपा से जातीय जनगणना कब करवाएंगे?

जिलाध्यक्ष दुर्विजय यादव ने कहा कि संजय निषाद और राजभर जैसे नेता केवल अपने समाज को गुमराह करते हैं और जाति के वोटों की गठरी का सौदा बड़े दलों से करते हैं।
संजय निषाद जवाब दे मछुआ समाज को अनुसूचित जातियों की श्रेणी मे कब शामिल करवाएंगे?
महिला प्रदेश अध्यक्षा ने मणिपुर की घटना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि आज देश जल रहा है, हमारी बहन बेटियां अपने आप को असहज महसूस कर रही हैं। देश को बचाने के लिए जनता को अब सोंच विचार कर महत्वपूर्ण निर्णय लेना होगा तथा इस तानाशाही सरकार को अपने वोट की ताकत से उखाड़ फेंकना होगा।
इस प्रेस वार्ता में मुख्य रूप से ई० जनक प्रसाद, राजवंत यादव, जिलाध्यक्ष दुर्विजय यादव, पूर्व महिला जिलाध्यक्ष प्रतिमा यादव, जिला महासचिव अजय नारायण मिश्र, अंबिका राय, सोनू चौहान, सौम्येन्द्र प्रताप श्रीवास्तव, अखिलेश पांडेय, राज यादव, जुनैद अहमद सिद्दीकी, अनुराग जायसवाल, कमर अहमद, अमरपाल पांडेय इत्यादि सैकड़ों लोग उपस्थित रहें।