✍️विनय कुमार गुप्ता की रिपोर्ट*

🔴*रुद्रपुर देवरिया*।
शनिवार को रुद्रपुर विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार राज्यमंत्री जयप्रकाश निषाद ने जिला निर्वाचन अधिकारी एस डीएम संजीव उपाध्याय के समक्ष कलेक्ट्री में अपना नामांकन दाखिल किया।
इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता के रूप में कार्य करता आ रहा हु पार्टी निर्देशो का हमेशा पालन किया है। जनता के आशीर्वाद से जीत भी मिला है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में सेवा का जब जब अवसर मिला हैं हमेशा विकास कार्य को प्राथमिकता दिया। सड़को पुल पुलिया से लेकर अनेको कार्य किया है उसी के आधार पर फिर से जनता के आशीर्वाद से जीत हासिल करूंगा।
राज्य मंत्री जयप्रकाश निषाद भारतीय जनता पार्टी की ओर से आठवीं बार चुनाव मैदान में उतरे हैं 1991, 1996 और 2017 में चुनाव में जीत हासिल की है। पार्टी में वफादारी और जनाधार को देखते हुए योगी सरकार में वह राज्यमंत्री के पद से नवाजे गये थे।
नामांकन के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ अंतर्यामी सिंह, संगम धर द्विवेदी, उषा पासवान, विश्व विजय निषाद, दिलीप जायसवाल, राम संतोष शुक्ला, कमलेश सिंह, सुनील निषाद, जितेंद्र गुप्ता, सुनील गुप्ता, ग्रीस सिंह आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।