*भाजपा नेता ने मुशहर बस्ती में आयोजित किया, सामूहिक सहभोज,बाटे स्वेटर और कम्बल*

*सामूहिक सहभोज से कायम होती हैं समरसता:अंतर्यामी*

✍️विनय कुमार गुप्ता
🟥प्रतिनिधि रुद्रपुर देवरिया
शनिवार को पंO श्रीकृष्ण उपाध्याय महिला महाविद्यालय के प्रबंधक व भाजपा के बरिष्ठ नेता मोहन उपाध्याय द्वारा एकला मिश्रौलिया गांव के मुशहर बस्ती में सामूहिक सहभोज का आयोजन किया गया। जिसमे सैकड़ो महिला पुरुष व बच्चों को स्वेटर व कम्बल भी वितरित किया गया।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ अंतर्यामी सिंह ने कहा कि मकर संक्रांति जैसे महापर्व पर सामूहिक सहभोज के आयोजन से समरसता कायम होती हैं सनातन परंपरा में सहभोज के माध्यम से समाज को जोड़ने का काम किया जाता हैं।
श्री सिंह ने कहा कि भाजपा की सरकारें सनातन परंपरा को कायम रखते हुए समाज के शोषित, वंचित, और उपेक्षित वर्ग को एक साथ आगे बढ़ने का अवसर प्रदान कर रही है। मुसहर बस्ती वर्षों से उपेक्षित रही है जहां विकास की कोई भी किरण नहीं दिखाई देती थी ऐसी बस्ती में भाजपा सरकार बनने के बाद गरीबो को मुफ्त आवास, बिजली, और तमाम जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने का काम किया है। आयोजक भाजपा नेता मोहन उपाध्याय ने कहा कि समाज की शोषित और वंचित लोगों के बीच में बैठकर सहयोग का आयोजन करना सनातन परंपरा को बढ़ावा देने वाला है।
संगम धर द्विवेदी, सोहन उपाध्याय, प्रभाकर मिश्रा, राम जतन पुजारी, रामसन्तोष शुक्ला, जय बहादुर गौतम, रमेश सिंह, हरिनाथ त्रिपाठी,भगवान यादव,अरविंद शुक्ला, जितेंद्र गुप्ता, देवेंद्र सिंह, रामाश्रय यादव, मदन उपाध्याय,रामलाल सिंह, रमाशंकर मास्टर, मदन उपाध्याय,अखिलेश उपाध्याय तुषार कांत पाठक आदि उपस्थित रहे। संचालन जितेंद्र तिवारी ने की।