🛑जी. पी. दुबे
संवाददाता
9721071175

🟥बस्ती मिली जानकारी के अनुसार दुबौलिया थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने अपने पुरुष दोस्त की बेवफाई से नाराज होकर शनिवार को उसके घर के सामने विषाक्त पदार्थ खा लिया। गंभीर हालत में परिजनों द्वारा उसे जिला अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

 

 

इलाज के दौरान वहां उसकी मौत हो गई।
पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए पुरुष मित्र को हिरासत में ले लिया है।
इस बारे में स्थानीय लोगों का कहना है कि महिला गांव के ही अपने पुरुष मित्र के साथ रहने की जिद पर अड़ी थी और पुरुष मित्र ने उसे साथ रखने से इन्कार कर दिया था। इसी बात को लेकर दोनों में झड़प हुई थी। महिला और पुरुष मित्र दोनों शादीशुदा बताए जाते हैं। महिला की अपने पति से अनबन चल रही थी, जबकि उसका पुरुष मित्र अपनी पत्नी के साथ गांव में रहता है।
इससे पहले पुरुष मित्र अपनी बीवी के साथ मुंबई में रह रहा था। इसी बीच महिला भी वहीं पहुंच गई थी। दो दिन पहले पुरुष मित्र परिवार संग मुंबई से चला आया तो वह भी लौट आई। शनिवार को महिला ने पुरुष मित्र के घर के सामने ही जहर खा लिया। जानकारी पर परिजन जिला अस्पताल ले गए। वहां से गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। गोरखपुर में पोस्टमार्टम के बाद शव बस्ती लाया गया। इस बारे में अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है।
पुलिस अधीक्षक गोपालकृष्ण चौधरी का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में अभी नही आया है |