✍️नरेश सैनी

🟥मथुरा – बीएसए कॉलेज मथुरा में एमएससी के छात्र छात्राओं की रंगारंग प्रस्तुतियों के साथ महाविद्यालय के भौतिक विज्ञान संकाय के प्रथम वर्ष के छात्रों ने हर्षोल्लास के साथ द्वितीय वर्ष के छात्रों की महाविद्यालय से विदाई पर समारोह रखा।
कार्यक्रम में सर्वप्रथम मुख्य अतिथि प्राचार्य डॉ ललित मोहन शर्मा , विभागाध्यक्ष डॉ खुशवंत सिंह व डॉ रवीश शर्मा ने संयुक्त रूप से मां सरस्वती व बाबू शिवनाथ जी के चित्रों पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्वलन किया।
ततपश्चात प्रो डॉ शिवराज भारद्वाज ने प्राचार्य जी का शाल व डॉ के वाई सिंह जी ने स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया।
मंचीय प्रस्तुतियों का प्रारम्भ छात्राओं की गणेश वंदना नृत्य से हुआ। इसके उपरांत गरबा नृत्य, राधाकृष्ण की होली व अनेक एकल नृत्य व गायन के कार्यक्रम निधि सिंह , हेमंत कुमारी, प्रियांशी,सोनल,अलका शर्मा , दिव्या यादव, अभिषेक ,भानु आदि छात्र छात्राओं ने प्रस्तुत किये।
प्राचार्य डॉ ललित मोहन शर्मा ने कहा कि भौतिक विज्ञान संकाय के छात्र छात्राओं ने अपनी सांस्कृतिक प्रस्तुतियों से अनुपम छटा बिखेरी है। शिक्षा और संस्कृति का ये मेल अभूतपूर्व है। उन्होंने छात्रों और विभाग के सभी शिक्षकों को बधाई दी।
छात्र छात्राओं ने सभी सांस्कृतिक प्रस्तुतियां हिम्मत सिंह, पंकज कुशवाहा, डॉ रूद्राक्ष तिवारी, व काशदेव शर्मा के कुशल निर्देशन में तैयार की गई। जिनकी सफलता तालियों की गूंज दे रही थी। अंत मे धन्यवाद ज्ञापन एमएससी फाइनल की छात्रा सोनिया चौधरी व अलका शर्मा द्वारा किया गया ।
कार्यक्रम का संचालन एमएससी प्रथम वर्ष की छात्रा हेमंत कुमारी और छात्र हेमंत गुर्जर ने किया।