*बिसौली – के लक्ष्मीपुर ग्राम*
*प्रधान पर लगा घोटाले का आरोप!*

*-राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को भेजा शिकायती पत्र,तुरंत लिया एक्शन,*

*-राष्ट्रपति ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सचिवालय के सयुंक्त सचिव को आवश्यक जांच के साथ कार्यवाही के दिए निर्देश!*

🟥जनपद बदायूॅ प्रभारी- विवेक गुप्ता की रिपोर्ट/*

👉 :- उत्तर प्रदेश का जनपद बदायूॅ के थाना बिसौली क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम लक्ष्मीपुर के प्रधान पर घोटाले का आरोप लगाते हुए राष्ट्रपति से शिकायत की गई है।
शिकायत को राष्ट्रपति के द्वारा यूपी के मुख्यमंत्री सचिवालय के संयुक्त सचिव को आवश्यक जांच व कार्यवाही के लिए भेज दिया है।
यहां बता दें कि मामला बिसौली तहसील के विकास खंड आसफपुर के गांव लक्ष्मीपुर का है। यहां के रहने वाले शमशाद खां ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को ग्राम प्रधान की शिकायत करते हुए एक पत्र भेजा है।
पत्र में कहा गया है कि इंडिया मार्का हैंड पंप के रिबोर कराने के नाम पर ग्राम प्रधान द्वारा लगभग 18 लाख रूपये निकाले गए हैं जबकि कोई भी रिबोर नहीं कराया गया है।
इसके साथ ही अतिरिक्त सफाई के नाम पर भी लगभग दो लाख रू निकाले गए हैं। नाला सफाई के नाम पर भी लगभग 72 हजार रू निकाले गए है। आरोप है कि नाले की सफाई भी नहीं की गई है।
मिट्टी के भराव के नाम पर भी लगभग 48000/- रूपये निकाले गए हैं जबकि मिट्टी भराव का कार्य भी नहीं किया गया है। इसके साथ ही अन्य भ्रष्टाचार के भी आरोप लगाए गए हैं।
शिकायतकर्ता का कहना है कि वह पहले भी शिकायत कर चुका है लेकिन उसकी शिकायतों पर कोई कारवाई नहीं हो पाई है तब परेशान होकर उसने एक प्रार्थना पत्र महामहिम राष्ट्रपति महोदया को दिया है।
इस प्रार्थना पत्र पर संज्ञान लेते हुए महामहिम ने पूरे मामले को यूपी के मुख्यमंत्री सचिवालय के संयुक्त सचिव भास्कर पांडे को भेज दिया है।