✍️रिपोर्ट: राजन शुक्ला

🛑बहराइच/कोतवाली नगर क्षेत्र में संचालित एक होटल में रविवार को एसडीपीआई (सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया) के सदस्य पहुंच गए। सभी मीटिंग करने लगे। इसकी जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस ने होटल में छापेमारी करते हुए नौ सदस्यों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

कोतवाली नगर के रोडवेज बस अड्डा के निकट एक नेता का होटल शेर रान का संचालन होता है। होटल में रविवार को प्रदेश के विभिन्न जनपदों से एसडीपीआई के कार्यकर्ता और पदाधिकारी पहुंच गए। इनमें प्रदेश के दूसरे जनपद के भी लोग आए थे। सभी होटल में बैठक कर संगठन की रणनीति पर चर्चा कर रहे थे। आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।
कोतवाली नगर के प्रभारी निरीक्षक ब्रह्मा गौड़ , पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर राजीव सिसोदिया और अप्पर पुलिस अधीक्षक नगर कुंवर ज्ञानंजय सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम ने होटल में छापेमारी करते हुए मौके से 9 सदस्यों को हिरासत में ले लिया। इसके बाद उनसे कोतवाली लाकर पूछताछ की गई। पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने बताया कि एसडीपीआई के 9 सदस्य रासत में लिए गए हैं, उनसे गोपनीय पूछताछ की जा रही इसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है।
*दो बार होटल में पड़ चुका है छापा*
कोतवाली नगर क्षेत्र में संचालित होटल में इससे पूर्व भी दो बार छापा पड़ चुका है। इलाहाबाद से फरार हुए शाइस्ता परवीन और उसके बेटे की तलाश में एसटीएफ लखनऊ की रेड पड़ चुकी है। इसके बाद भी होटल में ऐसे कार्य रुक नहीं रहे हैं।