✍️रिपोर्ट :राजन शुक्ला

🟥बहराइच । जिले के पांडेपुरवा गांव निवासी एक वृद्ध के घर इटहा गांव से रिश्तेदार पहुंचे। रिश्तेदारों ने किसी मामले को लेकर वृद्ध से विवाद किया। आरोप है कि मारपीट भी की। तभी वृद्ध की हालत बिगड़ गई। जिला अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। मृतक के पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हरदी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत पांडेपुरवा परसोना निवासी कृष्ण बिहारी दीक्षित (70) के रिश्तेदार कोतवाली नानपारा के इटहा गांव निवासी राजेश कुमार मोनू राजेश की पत्नी और एक अन्य घर पर पहुंचे। कृष्ण बिहारी दीक्षित की पत्नी शांति देवी का कहना है कि दोपहर में दो बजे पति बरामदे में लेटे थे। महिला का आरोप है कि सभी पति से घर पर ही विवाद करने लगे। विवाद के दौरान ही मारपीट शुरू कर दी। जैसे पति चोटिल हो गए। इसके बाद सभी रिश्तेदार मौके से फरार हो गए।
महिला का कहना है कि पति की हालत खराब देख उसमें शोर मचाया परिवार के लोग दौड़े। सभी चोटिल को लेकर जिला अस्पताल जा रहे थे, लेकिन रास्ते में मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक अंजनी कुमार राय ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है महिला की तहरीर पर उसके तीन रिश्तेदारों के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।