✍️रिपोर्ट राजन शुक्ला बहराइच

 

🛑बहराइच: जिले के सोहरियांवा गांव निवासी युवक ने पत्नी के मोबाइल पर मेसेज भेजकर फंदा लगाकर जान दे दी। पति के आत्महत्या की सूचना पाकर रात में पत्नी ने भी मायके में फंदा लगाकर जान दे दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची है। परिवार के लोगों से वार्ता चल रही है।

 

 

पयागपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सोहरियांवा निवासी बजरंगी पुत्र हरिशंकर उर्फ नानबाबू का विवाह तीन वर्ष पूर्व विशेश्वरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम भागीरथपुरवा निवासी कविता पुत्री उमेश के साथ हुआ था। इसी वर्ष मार्च माह में दोनों का गौना हुआ। इस समय पत्नी अपने मायके में दी। जबकि पति अपने घर था।
रविवार को बजरंगी (23) ने पत्नी को मेसेज भेज कर परिवार के कलह के बारे में जानकारी दी। इसके बाद उसने घर में ही फंदा लगाकर जान दे दी। पत्नी को यह सूचना मिली तो वह सदमा सह न सकी। रात में पत्नी कविता (21) ने घर में फंदा लगाकर जान दे दी। सुबह घटना की जानकारी हुई तो परिवार में हड़कंप मच गया। गांव के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। कविता के परिवार के लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

 

थानाध्यक्ष अनुज कुमार त्रिपाठी ने पुलिस टीम को गांव भेजा है। परिवार के लोगों से वार्ता चल रही है। थानाध्यक्ष अनुज त्रिपाठी ने बताया कि परिवार की तहरीर पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। उधर पयागपुर में युवक के परिवार के लोग पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर रहे हैं।

*युवक ने परिवार को ही बताया जिम्मेदार*
युवक ने आत्महत्या से पूर्व पत्नी के मोबाइल पर मेसेज भेजा। जिसमें उसने अपने ही परिवार को मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है। यह मैसेज भी वायरल हो रहा है। हालांकि अभी इस मामले में किसी की तरफ से तहरीर नहीं दी गई है।