*✍️रिपोर्ट राजन शुक्ला बहराइच*

🛑बहराइच: सिविल लाइन में हुजूरपुर तिराहे के पास बाइक सवार पिता पुत्र को देर रात एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे पिता की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पुत्र ने लखनऊ ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस ने पिता पुत्र के शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि हादसे के बाद अज्ञान चालक वाहन समेत फरार हो गया

बहराइच के थाना दरगाह क्षेत्र के मोहल्ला गुलाम अलीपुरा निवासी ज्योती गुप्ता पुत्र कृष्ण कुमार गुप्ता कोतवाली नगर के मोहल्ला ब्राह्मणीपुरा में किराए के मकान में रहते थे। मोहल्ला निवासी निखिल श्रीवास्तव के यहां पांच वर्ष से वह परिवार के साथ रहते थे। ज्योति सांस्कृतिक कार्यक्रम में फोटोग्राफी का काम करते थे।

शुक्रवार को वह किसी बुकिंग पर बाइक से गए थे। साथ में उनका 14 वर्षीय पुत्र ऋषभ गुप्ता भी गया था। कार्यक्रम निपटने के बाद ज्योति अपने पुत्र के साथ वापस घर जा रहे थे। पानी टंकी चौराहे के पास पहुंचने पर उन्हे लगा कि कुछ समान छूट गया है। जिस पर वह पुनः रात में 10:30 बजे बाइक से कटी चौराहा जाने लगे। कोतवाली देहात के हुजूरपुर चौराहे पर पहुंचे ही थे तभी अज्ञात भारी वाहन ने बाइक सवारों को रौंद दिया। मौके पर ही ज्योती गुप्ता की मौत हो गई। जबकि ऋषभ को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज से लखनऊ रेफर कर दिया गया था। पर पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर राजीव सिसोदिया ने बताया कि बेटे ने भी लखनऊ ले जाते समय कैसरगंज के निकट रात में 12 बजे दम तोड़ दिया। दोनों के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सीओ ने बताया कि दुर्घटना के बाद चालक वाहन सहित फरार हो गया है। दुर्घटना का केस दर्ज कर जांच की जा रही है।