महिला ग्राम प्रधान की तहरीर पर ग्रामीण के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में दर्ज हुआ केस

🛑रिपोर्ट: राजन शुक्ला

🟥बहराइच /कोतवाली देहात के ग्राम पंचायत मछियाही के ग्राम प्रधान द्वारा खड़ंजा निर्माण बजट के अभाव में न करवाने की बात ग्रामीण को नागवार गुजर गया। उसने ग्राम प्रधान के बेटे और बचाने दौड़ी महिला ग्राम प्रधान समेत तीन की पिटाई कर दी। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली देहात अंतर्गत ग्राम पंचायत मछियाही की ग्राम प्रधान कबूतरा देवी पत्नी शिव कुमार है। ग्राम प्रधान का कहना है कि गांव निवासी बैजनाथ घर के निकट खड़ंजा निर्माण की मांग कर रहा है। लेकिन ग्राम प्रधान द्वारा बजट ना होने की बात कई गई।
इस पर ग्रामीण नाराज हो गया उसने गुरुवार रात नौ बजे ग्राम प्रधान के बेटे शशि कुमार और पंकज कुमार पुत्र बाबू राम पर हमला कर दिया। बेटे की आवाज सुनकर ग्राम प्रधान उसे बचाने दौड़े तो बैजनाथ में उस पर भी हमला किया। इसके बाद फरार हो गया मारपीट में ग्राम प्रधान समेत तीन घायल हो गए घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ग्राम प्रधान ने कोतवाली देहात में तहरीर दी। प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि ग्राम प्रधान की तहरीर पर बैजनाथ के विरुद्ध मारपीट करने धमकी देने और एससी एसटी एक्ट का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस क्षेत्राधिकारी की रिपोर्ट पर आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।