⭕जी. पी. दुबे
संवाददाता
9721071175

🛑बस्ती 28 अगस्त भ्रष्टाचार संबंधी शिकायतों के निस्तारण के लिए बस्ती पुलिस लाईन में एंटीकरेप्शन सेल गठित किया गया है, जो लगभग पिछले 03 माह से कार्य कर रहा है। उक्त जानकारी मण्डल प्रभारी सुखवीर सिंह भदौरिया ने दी है।
उन्होने बताया कि सेल में उनके साथ एक इस्पेक्टर, तीन दीवान तथा सिपाही तैनात है। उन्होेने बताया कि बस्ती सेल में 9454402491 तथा लखनऊ में 9454402484 नम्बर पर शिकायत दर्ज करायी जा सकती है।
उन्होने बताया कि उनके कार्यालय आकर भी शिकायतकर्ता शिकायत दर्ज करा सकता है। शिकायतकर्ता शिकायत से संबंधित आडियो, वीडियों भी दें सकते है। शिकायत प्राप्त होने पर इसके संबंध में विस्तृत जॉच की जाती है। जॉच में शिकायत सही पाये जाने पर इसें संबंधित जिलाधिकारी के संज्ञान में लाया जाता है। उनके द्वारा छापा डालने के लिए अनुमति दिये जाने पर दो गवाह भी नामित किए जाते है।
उन्होने बस्ती, सिद्धार्थनगर एंव संतकबीर नगर जिले के लोगों से अपील किया है कि भ्रष्टाचार संबंधी शिकायत उनके कार्यालय या फोन नम्बर पर दर्ज करा सकते है। भदौरिया ने बताया कि सेल द्वारा अब तक भ्रष्टाचार के तीन मामलों में छापा डालकर अधिकारी-कर्मचारी पकड़े गये है।