🟥वकील अहमद सिद्दीकी

🛑बस्ती,बनकटी…..सोमवार को बनकटी ब्लाक के सभागार कक्ष में ग्राम पंचायत खैराटी के प्रधान एवं प्रधान संघ उपाध्यक्ष अखिलेश शुक्ला उर्फ पंकज (28) वर्ष का आकस्मिक निधन होने पर ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि रघुनाथ सिंह की अध्यक्षता मे शोक सभा मनाया गया। बताते चलें अखिलेश शुक्ला खैराटी के प्रधान के साथ-साथ प्रधान संघ के उपाध्यक्ष भी थे । अखिलेश शुक्ला रविवार को सुबह बाथरूम में गए हुए थे, अचानक सीने में दर्द उठने से हालत बिगड़ने लगी। अनान-फानान में परिवार के लोगों ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बनकटी ले आये, जहाँ हालत गंभीर देखकर ब्लॉक पर मौजूद स्वास्थ्य कर्मी प्रेमचन्द पान्डेय ने जिला अस्पताल बस्ती के लिए रेफर कर दिया ।अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उनकी मृत्यु हो गई ।मृत्यु की सूचना मिलते ही क्षेत्र में मातम व सनसनी फैल गई। अखिलेश शुक्ला बहुत ही कम उम्र में क्षेत्र में चर्चित चेहरा बन चुके थे ।और लोगों के लिए लोकप्रिय हो चुके थे । अखिलेश के दो बच्चे हैं जो अभी एक सात महीने का है ।पिता का साया बच्चों के सर से हट गया। पत्नी और अखिलेश के पिता मुरलीधर शुक्ला और छोटा भाई रोशन और परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है।
शोक सभा में प्रमुख प्रतिनिधि रघुनाथ सिंह ने कहा कि हम लोगों के बीच से प्रधान अखिलेश शुक्ला का ऐसे चला जाना हम लोगों के लिए अत्यंत दुःखद है, ऐसी घड़ी में ईश्वर परिवार वालों को सहन करने की क्षमता प्रदान करें। और ईश्वर अपने चरणों में स्थान दें। दो मिनट का मौन धारण किया गया।
शोक सभा मे ग्राम विकास अधिकारी केदारनाथ कुशवाहा, प्रधान संघ अध्यक्ष रवि चन्द पान्डेय, मंडल अध्यक्ष विवेकानंद शुक्ला, एडीयो पंचायत गिरजेश श्रीवास्तव ,सुनील कुमार पान्डेय, राम प्रकाश त्रिपाठी, राजेंद्र प्रसाद चौधरी, बब्लू दुबे, राधेश्याम चौधरी,दया प्रकाश यादव, पप्पू यादव, राजेश चौधरी व ब्लॉक के सभी प्रधान और सचिव के अलावा सभी कर्मचारी मौजूद रहे।