*-ग्रामीणों ने वीडियो के क्रिया कलाप को लेकर डीएम से की थी शिकायत।*

जनपद बदायूॅ प्रभारी- विवेक गुप्ता की रिपोर्ट/*

👉 :- जनपद में सभी विभागों के तबादलों का दौर जारी है चर्चाओं में रहने वाले बीडीओ सलारपुर भी एक्सप्रेस में सवार हो चुके हैं और वह जनपद अमेठी को 28 जून के ट्रांसफर आदेश पर प्रस्थान कर चुके हैं।
आपको जानकारी देते हुए बता दें कि बीडीओ विजयंत कुमार सलारपुर ब्लाक में अपने डेढ़ वर्ष के कार्यकाल में काफी चर्चाओं में रहे हैं जहां उन पर 13 मार्च को विद्यालय में हुए कायाकल्प का भुगतान न करने को लेकर प्रभारी प्रधानाध्यापक के साथ अभद्रता व अपमानित करने का भी आरोप लगा था ग्रामीणों ने पहले विद्यालय पर प्रदर्शन किया और उसके बाद ट्राली‌ भरकर डीएम कार्यालय पहुंचे और ग्रामीणों ने बीडीओ के खिलाफ डीएम से कार्रवाई की मांग की थी ।
फिलहाल कार्रवाई नहीं हो सकी मामला ठंडे बस्ते में डाल दिया गया ।
जिसके बाद एक बार फिर बीडीओ चर्चाओं मे आ गए जहां डीएम से मिलने के बाद बीडीओ से गंदगी की शिकायत करने पहुंचे खासपुर के मुस्तकीम को बीडीओ ने फटकार लगाते हुए बैरंग वापस लौटा दिया और डीएम की बात को अनसुना कर दिया गया।
ईधर किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष केपी एस राठौर ने बताया कि बीडीओ विजयंत कुमार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार का बोलबाला रहा है कई प्रधानों पर गंभीर आरोप लगने के बाद भी कार्रवाई नहीं हुई है।बीडीओ विजयंत कुमार का ट्रांसफर जनपद अमेठी को लिए हुआ है
अब सलारपुर ब्लाक को नया बीडीओ मिलने के बाद ब्लॉक में भ्रष्टाचार पर लगाम लगने की लोगों को पूरी उम्मीद है।