*दो को बाहर निकाला तीन की तलाश के लिए रेस्क्यू जारी!*

*-पुलिस, प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे,*

*जनपद बदायूॅ प्रभारी- विवेक गुप्ता की रिपोर्ट/*

 

*-राजकीय मेडिकल कॉलेज के 5 छात्र जो गंगा में डूबे है वह सभी बर्ष 2019 बैच एमबीबीएस के छात्र है*
*-वताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के वलिया समेत अलग- अलग जनपदों के रहने वाले है सभी छात्र!*

🟥 जानकारी देते हुए बता दें कि महाशिवरात्रि के पर्व पर कछला गंगा घाट पर गंगा स्नान के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज बदायूं के छात्र गए थे। गंगा स्नान करते करते गहराई में पहुंच गए। जिससे एमबीबीएस के छात्र गंगा में डूब गए। गोताखोरों ने देखा और रेस्क्यू शुरू किया लेकिन अभी तक तीन छात्र नहीं मिले हैं पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

राजकीय मेडिकल कॉलेज बदायूॅ के पांच एमबीबीएस के छात्र गंगा स्नान के लिए गये थे। शनिवार की दोपहर स्नान करते वक्त गंगा में पांच छात्र एक साथ डूब गए। गंगा में डूबे छात्रों को गोताखोरों ने देख लिया और हड़कंप मच गया गंगा में रेस्क्यू करने के लिए गोताखोर जुट गए हैं। वही मौके पर पुलिस और अधिकारी पहुंच गए। घटना की जानकारी पर राजकीय मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य धर्मेंद्र गुप्ता ने बताया की 5 में 2 छात्र मिल गए हैं तीन की तलाश जारी है। इसमें छात्र नवीन, पवन प्रकाश और जय कुमार की तलाश जारी है।
इधर गंगा घाट पर पहुंचे एसडीएम सदर सुखलाल प्रसाद वर्मा ने जानकारी में बताया की गंगा में पांच छात्र डूबे थे जिसमें से दो छात्र मिल गये है तीन की तलाश जारी है।
घटना को लेकर हड़कंप मचा हुआ है पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर मैजूद है और गंगा में रेस्क्यू तेजी के साथ लगातार जारी है।