✍️जनपद बदायूॅ प्रभारी- विवेक गुप्ता की रिपोर्ट/*

🟥 :- अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन उत्तर प्रदेश की लखनऊ में हुई प्रदेश बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. गिरीश सिंधी पूर्व सांसद एवं प्रदेश प्रभारी उमेश अग्रवाल पूर्व विधायक ने दिनेश गुप्ता को बदायूं का जिलाध्यक्ष मनोनीत किया है।
जिससे बदायूँ के वैश्य समाज में खुशी की लहर दौड़ गयी। दर्जनों वैश्य बंधुओं ने नवागत जिलाध्यक्ष के आवास पर पहुचकर दिनेश गुप्ता का माला पहनाकर एवं मिठाई खिलाकर कर जोरदार स्वागत किया।
उसके बाद दिनेश गुप्ता ने कहा कि इतिहास गवाह है कि महात्मा गांधी और भामाशाह जैसे महापुरुष इसी समाज ने दिए हैं। वैश्य समाज देश के उत्थान में हमेशा अग्रणी रहा है।
जब भी देशहित की बात आई है, तब-तब वैश्यों ने तन, मन, धन से सबसे आगे आकर सहयोग किया है। कहा कि ऑनलाइन शॉपिग का विरोध सभी को मिलकर करना होगा क्योंकि यह छोटे व्यापारियों के हित में नहीं है। उनके व्यापार चौपट हो जाएंगे। और आगे कहा कि वैश्य समाज का उत्पीडन किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जायेगा जिलाध्यक्ष दिनेश गुप्ता ने कहा कि 15 दिन में पूरी कार्यकारिणी का विस्तार कर लिया जायेगा स्वागत करने वालों में सुरेन्द्र गुप्ता, लव गुप्ता,आशीष गुप्ता, अमित गुप्ता,संदीप गुप्ता, धीरज गुप्ता, मोहित रस्तोगी, पवन‌ गुप्ता,अरुन गुप्ता, प्रशांत गुप्ता, भूरे गुप्ता, गिरीश गुप्ता, प्रिंस, प्रेमपाल, राजीव गुप्ता एवं शुभम अग्रवाल आदि लोगों ने स्वागत किया।