जिला- बदायूं- संवाददाता- विवेक गुप्ता की रिपोर्ट/

बदायूं । दुकान बंद कर घर लौट रहे बाइक सवार सर्राफ व्यवसाई से हाईवे पर तमंचे के बल पर रुपयों से भरा बदमाशों ने बैग लूटा फिल्मी उच्चस्टार में हाईवे पर तमंचे लहराते हुए बदमाश फरार राहगीरों द्वारा पुलिस को दी गई सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुटी।
थाना बिनावर क्षेत्र की बदायूं बरेली हाईव स्थित मंगलवार को शाम करीब 5:00 बजे सर्राफ व्यवसाई गौरव वर्मा निवासी मोहल्ला चौबे कोतवाली सदर अपने पड़ोसी दुकानदार सुनील कुमार निवासी जवाहर पुरी थाना सिविल लाइन के साथ रोज की तरह फौजी ज्वेलर्स के नाम से दुकान को बंद करके दोनों लोग घर आ रहे थे दोनों व्यवसायियों के मुताबिक हाईवे पर स्थित ग्राम बरखेड़ा के निकट बदायूं की ओर से जा रहे लाल पल्सर सवार तीन बदमाशों ने व्यापारियों की बाइक में टक्कर मार पर हाईवे पर बाइक गिरा दी और तमंचे के बल पर सर्राफ ं व्यवसाई श्री वर्मा के हाथ में नोटों से भरा बैग लूट ले गए व्यापारियों के मुताबिक बदमाश नोटों से भरा बैग लूटकर घटनास्थल पर ही तमंचे लहराते हुए फरार हो गए। हाईवे से गुजर रहे कुछ राहगीरों ने घटनास्थल का नजारा देखते ही थाना पुलिस को फोन किया सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। तुरंत ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा हाईवे पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी लेकिन सफलता हाथ नहीं लग सकी। दोनों व्यापारियों को साथ लेकर पुलिस दोनों की दुकानों पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गई। व्यापारियों ने बताया की गौरव वर्मा के बैग में मोबाइल 40,000/- की नगदी, दुकान की चाबी आदि सामान था। दूसरे व्यापारी सुनील कुमार ने बताया की उसकी भी विजय नगला में कृषि यंत्र की दुकान है। और वह गांव मई रजऊ विद्यालय में शिक्षामित्र पद पर तैनात भी है। लूट की इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया है ।
इस संबंध में एस एच ओ रविकरन ने जानकारी में बताया लूट की घटना के बाद पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे बदमाशों की तलाश में हाईवे पर घेराबंदी की गई लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी लूट के शिकार व्यापारी की ओर से अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज कर विधिवत कार्यवाही अमल में लाई जाएगी ।