संवाददाता:- विवेक गुप्ता उझानी- जनपद- (बदायूं) की रिपोर्ट/*कुंवरगांव। प्रदेश सरकार भले ही प्रदेश में विकास के नाम पर करोड़ो रूपये विकास में लगाने का दावा कर रही हो। लेकिन बदायूँ में लोक निर्माण विभाग विकास के नाम पर राम का भजन कर रहा है ।सड़को का हाल बेहद दयनीय स्थिति में है। लेकिन कोई विभागीय अधिकारी इन सड़कों की तरफ ध्यान तक देने को तैयार नहीं है। सारा काम ऑफिसों में बैठकर ही कागजी कार्यबाही में निपटा दिया जाता है।कोई भी अधिकारी आफिसों से निकलने को तैयार तक नही है।ठीक ऐसा ही हाल घटपुरी से ग्राम ब्यौर को जाने बाले रोड़ का है।जिस पर आधा आधा रोड़ तक बरसात में कटकर खाई में चला गया है।जिससे कभी भी कोई बड़ा हादसा होने का डर है।चार पहिया वाहन पलटने का डर वाहन स्वामियों को रहता हैै। इस रोड से सटे जितने भी गांव के लोग हैं सभी को आने जाने में बहुत ही कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है।रात के समय राहगीर गड्डो में गिर जाते है जिससे लोगो को गंभीर चोटें लगती है।

लेकिन इतने पर भी बिभाग को कोई फर्क नही पड़ता। कई बार रोड़ से गुजरने वाले गांवों के लोगों ने शिकायती प्रार्थना पत्र भी दिए लेकिन बिभाग के कान पर जूं तक नही रेगां। जिसके चलते रोड से गुजरने बाले वाहन एक के बाद एक अपनी बारी का इंतजार करते दिखाई देते हैं।उधर कुंवर गांव विजयनगला मार्ग पर भी यूसुफ नगर से असिर्स के बीच रोड की पटरियों पर बड़ी बड़ी घास खड़ी होने के कारण राहगीरों में हादसा होने का डर पनप रहा है लेकिन लोकनिर्माण विभाग ने इधर कभी गौर फरमाना भी मुनासिब नहीं समझा है। तीर्व मोड़ होने की वजह से आगे कुछ दिखाई नहीं देता है जिससे अक्सर हादसा होने की आंशका बनी रहती है कभी कभी हादसे भी होते रहते हैं ।

इस संबंध में लोक निर्माण बिभाग के अधिशासी अभियंता अमरसिंह का कहना है कि अगर कहीं रोड़ टूटा हुआ है तो जल्द ही उसकी मरम्मत कराई जाएगी।