वाराणसी से अश्विनी कुमार चौहानवाराणसी। भेलुपूर थानाक्षेत्र के कमच्‍छा स्‍थि‍त सीएम एंग्‍लो बंगाली इंटर कॉलेज के पास सोमवार देर रात पुलि‍स और क्राइम ब्रांच की टीम के साथ बदमाशों की मुठभेड़ हो गयी। दोनों तरफ से चली गोली में एक बदमाश को पैर में गोली लगी है, जबकि‍ उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा।
प्रारंभि‍क जानकारी के अनुसार मुठभेड़ में घायल शाति‍र अपराधी विनोद भारती है। इसके बारे में बताया गया है कि‍ ये मंडुआडीह थाने का पुराना हिस्ट्रीशीटर है। इसपर तकरीबन तीन दर्जन से भी ज्‍यादा मुकदमे दर्ज हैं। विनोद भारती पुत्र स्वर्गीय दसमी भारती, आदर्श नगर कॉलोनी थाना मडुवाडीह का रहने वाला है। मंडुआडीह पुलि‍स की फाइलों में गैंग नंबर डी-22, हि‍स्‍ट्रीशीट नंबर 49A के तौर पर इसके सभी अपराध दर्ज हैं। इसके गुनाहों की फेहरि‍स्‍त काफी लंबी है। पुलि‍स के अनुसार इसपर 25 से अधि‍क केवल लूट के मामले दर्ज हैं।

घायल बदमाश वि‍नोद भारती को इलाज के लि‍ये पुलि‍स ने कबीरचौरा अस्‍पताल में भर्ती कराया है। वहीं इसके दूसरे साथी की तलाश में पूरे शहर में चेकिंग अभि‍यान चलाया गया है

घटनास्‍थल पर एसीपी भेलूपुर प्रवीण सिंह, क्राइम ब्रांच प्रभारी व वर्तमान में रामनगर थाना प्रभारी अश्‍वि‍नी पांडेय, सि‍गरा थाना प्रभारी अनूप शुक्‍ला और भेलूपुर थाना प्रभारी समेत काफी संख्‍या में पुलि‍स मौजूद है।