🟥यू पी, आजमगढ़, फूलपुर

कार की जली सीट खून के धब्बे कर रहे है अनहोनी की आशंका,कार मालिक लापता।

फूलपुर।फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के मुंडियार निवासी प्रॉपर्टी डीलर की एसयूवी कार जौनपुर जिले के शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के निजामापुर इलाके में संदिग्ध और लावारिस हालत में मिली।कार मुख्य सड़क से करीब आधा किलोमीटर अंदर सुनसान इलाके में खड़ी थी। जिसमें से कार की सीट जली हुई थी और खून के धब्बे भी थे।कार मालिक के लापता होने पर तरह-तरह की आशंका जताई जा रही है।फिलहाल पुलिस कार को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
जौनपुर जिले के शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के निजामापुर गांव में मुख्य मार्ग से करीब आधा किलोमीटर भीतर बड़ा कूड़ा घर बना हुआ है।मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने वहां एक लाल रंग की लावारिस हालत में कार देखी। देखते ही देखते वहां भीड़ जुड़ गई। आसपास काफी दूर तक खड़ंजा पर पानी लगा हुआ था।इस बीच यहां कार खड़ी होना लोगों को आशंकित कर रहा थी।ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार की जांच की तो कार की सीट जली हुई मिली कार पर खून के धब्बे मिले।
जांच में कार आजमगढ़ जिले का मिला तो वहां की पुलिस ने फूलपुर कोतवाली को सूचना देने के बाद कार को कोतवाली लायी।आजमगढ़ पुलिस ने जांच की तो कार फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के मुड़ियार ग्राम निवासी आदिल उर्फ शहबाज की निकली।आदिल उर्फ शहबाज के परिजनो से पुलिस ने संपर्क किया।
आदिल के छोटे भाई सरफराज अहमद ने बताया कि उसके बड़े भाई 40 वर्षीय आदिल प्रॉपर्टी डीलर का काम करते है।सोमवार को रात्रि 9 बजे के करीब आदिल से बात हुई थी तो उसने अपना लोकेशन अम्बारी बताते हुए थोड़ी देर में घर पहुंचने की बात कही।जमीन का काम होने की वजह से आदिल अक्सर देर रात्रि घर आते थे।इसलिए इंतजार किए बिना परिवार सो जाता है।
✍️रिपोर्टर, अब्दुर्रहीम शेख़।