*-परिजनों का आरोप झोलाछाप कर रहा था ब्लेकमेल,*

🟠जनपद बदायूॅ प्रभारी- विवेक गुप्ता की रिपोर्ट/*

👉 :- चंदौसी में झोलाछाप डाक्टर के प्यार में युवती ने सुसाईड कर लिया, परिजन बोले झोलाछाप उनकी पुत्री पर शादी का दबाव बना रहा था। उसके कुछ फोटो भी झोलाछाप पर थे उनके वायरल करने की भी धमकी दे रहा था। परिजनों ने पुलिस को तहरीर दे दी है।

आगे जानकारी देते हुए बता दें कि पूरा मामला संभल जनपद के थाना व तहसील चंदौसी का है। यहां के एक गांव में एक झोलाछाप डाक्टर लगभग एक साल पहले एक गांव में आ गया था। इस डाक्टर ने गांव की ही एक युवती से प्रेम संबंध स्थापित कर लिए थे।

प्रेम संबंधों की चर्चा पूरे गांव में फैल गई।
जब इसकी जानकारी युवती के परिजनों को मिली तब उन्होंने युवती के इन संबंधों पर रोक लगादी। बताते हैं कि युवती के संबंध इस हद तक हो गए थे कि उसके संबंध अंतरंग थे।
इन अंतरंग संबंधों के फोटो भी इस डाक्टर के पास थे। प्रेमी ने प्रेमिका को एक फोन भी खरीद कर दिया हुआ था।

 

इस फोन से दोनों प्रेमालाप की बातें करते थे। इसके बाद फोन प्रेमी को वापस कर दिया गया था। घरवालों ने युवती शादी कहीं दूसरी जगह तय कर दी थी।
सूत्र बताते हैं कि दोनों के दिलों से प्यार निकल नहीं पाया था। युवती इसके बाद भी अपने प्रेमी झोलाछाप डाक्टर से ही शादी करना चाहती थी। लेकिन शादी कहीं अन्यत्र हो रही थी। इससे दोनों ही परेशान थे।

बीती 10 जनवरी को जब घर वाले युवती की शादी का सामान खरीदने घर से बाहर गए थे तब युवती ने घर के अंदर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब घर वाले वापस लौटे तब उन्होंने युवती को फंदे पर लटका हुआ देखा। उसके बाद पुलिस को सूचना दी।

घर वालों का आरोप है कि आरोपी डाक्टर युवती को लगातार ब्लेक मेल कर रहा था।
झोलाछाप के पास उनकी बेटी के कुछ फोटो थे जिनको वह वायरल करने की धमकी दे रहा था। इस कारण से उनकी बेटी ने यह कदम उठाया है। इस घटना से पूरे परिवार की सारी खुशियां काफूर हो गईं।