🔴जनपद बदायूॅ प्रभारी- विवेक गुप्ता की रिपोर्ट/*

हिन्दू जागरण मंच युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने मोहल्ला कबूलपुरा में स्थिति प्राचीन दुर्गा मन्दिर के मार्ग को अण्डा मांस मछली से मुक्त कराने के लिए मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा। पिछले कुछ वर्षों में मन्दिर के निकट लगातार मांस मछली की दुकानें बढ़ती जा रही है ऐसे में मोहल्ला कबूलपुरा निवासी ने एकत्रित होकर हिजाम युवा वाहिनी के साथ मिलकर मन्दिर मार्ग को मांस मछली से मुक्त कराने के लिए कमर कस ली है। जिलाध्यक्ष नितिन कमठाना ने संगठन की ओर से सम्भव मदद का भरोसा दिया है वार्ड में हिन्दुओं की स्थिति अल्पसंख्यक है इसी बात का फायदा उठाकर आए दिन हिन्दू स्थलों पर अतिक्रमण बढ़ता जा रहा है। मोहल्ले के ही होली चबूतरे पर भी दबंग सलीम द्वारा अवैध कब्जा किया जा चुका है।

स्थानीय प्रशासन को पूर्व में भी कई बार जानकारी दी गई है परन्तु किसी भी प्रकार की कोई कानूनी कार्यवाही आज तक अमल में नहीं लाई गई।
ज्ञापन देने के दौरान जिलाध्यक्ष नितिन कमठाना, जिला उपाध्यक्ष सुनील गुर्जर, जिला मंत्री राजा साहू, अमित कश्यप, नगर अध्यक्ष लवलेश साहू, नगर मंत्री शिवओम मथुरिया, रामू यादव, पुष्पेन्द्र मौर्य, श्याम, शिवम आदि कार्यकर्ताओं के साथ साथ ताराचंद्र साहू, नीलम साहू, राजेश साहू, राजेन्द्र, राजरानी,मीरा, राधा, मिथलेश,शकुंतला, हेमवती, सावित्री आदि कबूलपुरा निवासी उपस्थित रहे।