संतकबीरनगर/ कुरैश अहमद सिद्दीकीआम आदमी पार्टी, संत कबीर नगर द्वारा आदित्य नाथ सरकार में वंच‍ित, शोषित समाज और गरीब तबके के ख‍िलाफ दर‍िंदगी, हैवान‍ियत और गुंडागर्दी के ख़िलाफ़ जिलाधिकारी कार्यालय पर ज़ोरदार प्रदर्शन किया गया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए जिला महासचिव आलोक श्रीवास्तव ने कहा कि जब भाजपा पूरे देश में संव‍िधान द‍िवस मनाने की नौटंकी कर रही थी, तब समाज के अंत‍िम व्‍यक्‍त‍ि को संव‍िधान प्रदत्‍त सम्‍मानपूर्वक जीने के अधिकार का गला घोंटते हुए एक दल‍ित परिवार के चार लोगों की नृशंस हत्‍या कर दी गई। इसमें दंपति सह‍ित उसका एक मूक-बध‍िर बेटा और नाबाल‍िग बेटी भी शाम‍िल है। बेटी की हत्‍या से पहले उसके साथ सामूह‍िक दुष्‍कर्म भी हुआ। यह पूरी घटना आदित्य नाथ सरकार, प्रशासन और पुल‍िस की लापरवाही का परिणाम है। आदित्य नाथ सरकार जातीय व‍िद्वेष से काम कर रही है।
प्रदेश सचिव सूर्य प्रकाश त्रिपाठी ने कहा कि प्रयागराज का फाफामऊ कांड हाथरस से भी भयानक, भयावह और वीभत्‍स है । द‍िवंगत परिवार के मुखिया के भाई फौजी हैं और देश की सेवा करते हैं। उनकी पत्‍नी भी इस घटना से डरी हुई हैं। उनका कहना है क‍ि पत‍ि घर पर रहते नहीं हैं, ऐसे में उनके साथ भी ऐसी जघन्‍य वारदात हो सकती है। दरअसल, यह सरकार जातीय व‍िद्वेष से काम कर रही है। योगी की पुल‍िस जात‍ि देखकर तय करती है क‍ि क‍िसे न्‍याय द‍िलाना है और क‍िसी दौड़ाना है।
बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ प्रदेश सचिव सौंम्येन्द्र प्रताप श्रीवास्तव ने कहा कि बल‍िया में जयप्रकाश की हत्‍या, हाथरस की बेटी का मामला, प्रभात म‍िश्रा का एनकाउंटर, मनीष वर्मा हत्‍याकांड, इंद्रकांत त्र‍िपाठी का मर्डर, अरुण वाल्‍मीक‍ि और ज‍ितेंद्र श्रीवास्‍तव की पुल‍िस ह‍िरासत में मौत की घटनाओं से योगी सरकार की कानून व्‍यवस्‍था बद से बदतर स्‍थि‍ति में पहुंच चुकी है।
किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अम्बिका राय ने कहा कि आम आदमी पार्टी मांग करती है कि पीड़ित परिवार के परिजनों को सुरक्षा दी जाए , पूरे प्रकरण की फास्ट ट्रैक कोर्ट बना कर सुनवाई की जाए और जिन लोगों ने दरिंदगी से हत्या की है उनको फांसी की सजा दी जाए l
इस विरोध प्रदर्शन में मुख्य रूप से प्रदेश सचिव सूर्य प्रकाश त्रिपाठी, प्रदेश सचिव बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ सौंम्येन्द्र प्रताप श्रीवास्तव, धनघटा विधानसभा उपाध्यक्ष अजय नारायण मिश्र, पंचायत प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष राजवंत यादव, यूथ उपाध्यक्ष अरविंद यादव, पिछड़ा प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष जनार्दन यादव, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष ब्रह्मदेव सिंह, जिला उपाध्यक्ष सुधीर सिंह, किसान प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष अम्बिका रॉय, पूर्व जिलाध्यक्ष यूथ दुर्विजय यादव, RTI जिलाध्यक्ष गुरुदत्त सिंह, पंचायत प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष राजवंत यादव, अरविंद यादव, विजय प्रताप, सुधीर सिंह, अमित प्रताप, राज सिंह, मो० इरशाद इत्यादि लोग उपस्थित रहें।