🔻प्रतिनिधि रुद्रपुर देवरिया।

पूर्व मंत्री दुर्गा यादव का रुद्रपुर आगमन पर पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी के संभावित उम्मीदवार राम भुआल निषाद के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया । भभौली चौराहे से संतोष यादव की अगुआई में निकला मोटरसाइकिल जुलूस नगर के पूर्वी बाईपास पहुचा, जहा पूर्व मंत्री रामभुआल निषाद, विधान सभा अध्यक्ष रामसेवक यादव,सपा पिछड़ा प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष रमाकांत निषाद, ग्राम प्रधान रामविलास यादव,सपा नेता राजेश निषाद, राजू निषाद व अन्य कार्यकर्ताओ ने माल्यार्पण करके जोरदार स्वागत किया तथा पूर्व सीएम अखिलेश यादव के नारे लगाए।
पूर्व मंत्री दुर्गा यादव ने कहा कि मौजूद भाजपा सरकार से आमजनता का मोहभंग हो चुका है आगामी चुनावों में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने जा रही हैं।
पूर्व मंत्री और विधानसभा क्षेत्र से संभावित पार्टी उम्मीदवार रामभुआल निषाद ने कहा कि मौजूदा भाजपा की सरकार में आम जनता बेतहाशा महंगाई बेरोजगारी और गरीबी से जूझ रही है जनता पांच वर्षों में अपने को ठगी हुई महसूस कर रही है आने वाले विधानसभा चुनाव में, अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने जा रही है। श्री निषाद ने कहा कि रुद्रपुर विधानसभा क्षेत्र विकास की दौड़ में पिछड़ गया है मौका मिला तो क्षेत्र के समुचित विकास को पूरा करूंगा।