✍️कमल कुमार गुप्ता,

🟥अररिया ( बिहार )
छठ घाट पर कड़ी सुरक्षा की मांग को लेकर घुरना समुदायिक भवन में शुक्रवार को बजरंग दल पूर्व जिला संयोजक मनोज सोनी की अध्यक्षता में बजरंग दल की बैठक आयोजित की गई।

जिसमें घुरना वार्ड नंबर 6 राम व पासवान टोला और वार्ड नंबर 11 मल्लाह टोला श्रद्धांलु के छठ पुजा घाट पर कड़ी सुरक्षा की मांग की हैं वही बजरंग दल के पूर्व जिला संयोजक मनोज सोनी ने कहा घुरना वार्ड नंबर 6 राम टोला व पासवान टोला के श्रद्धांलु और वार्ड नंबर 11 मल्लाह वस्ती के श्रद्धांलु छठ पूजा अर्चना करते हैं।

जहा घाट पर पूर्व में पिछले वर्ष कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा संध्या अर्ध्य पुजा के बाद रात्रि को उत्पाद मचा कर घाट को तितर बितर व मैला कर गन्दगी कर दिया था । श्री सोनी ने कहा पहला घटना करने बाद दुसरे साल दूसरा घटना किया गया था । पुजा समाप्त होने के बाद समाज के प्रबुद्ध लोगो की पहल व सुझ बुझ पर दोनों बार माहौल शान्त करवा दी गई थी।

वही बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने अररिया जिला पदाधिकारी और एसपी महोदय को मेल भेजकर घुरना के राम, पासवान और मल्लाह टोला श्रद्धांलु के इन दो छठ पुजा घाट पर कड़ी सुरक्षा की मांग की है ।

बैठक में मौजूद बजरंग दल के सुरज साह,रोहित पासवान,प्रियरंजन साह, गणेश गुप्ता,विनाय साह, शिव पासवान,उमेशकुमार,शक्ति मंडल, हेमनारायण मंडल सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे ।