देवरिया /रुद्रपुर नगर के पूर्वी बाईपास चौराहे पर ब्रेकर न होने से आये दिन गाड़ियों की आमने सामने की भिड़ंत हो रही हैं। सोमवार की रात बैंगनार और ट्रक के बीच भिड़ंत में तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए सभी का गोरखपुर में इलाज चल रहा हैं। बतादे की कुछ महीने पहले ही पूर्वी बाईपास की सड़क की चौड़ीकरण की गई लेकिन बाईपास चौराहे पर विभाग ने एक भी ब्रेकर नहीं बनाया है विभाग की लापरवाही के चलते आए दिन मोटरसाइकिल के साथ ही बड़े वाहनों की आपस में भिड़ंत की घटना हो रही है कई लोग एक्सीडेंट में घायल और कई की जान भी जा चुकी है फिर भी पीडब्ल्यूडी विभाग ने ब्रेकर नहीं लगवाया। मंगलवार को
पी डब्लू डी के जे ई से लाला टोली वार्ड के सभासद प्रतिनिधि और समाजवादी पार्टी के नेता ने मोबाइल पर बातकर बाईपास चौराहे पर ब्रेकर लगाने की मांग दोहराई है, सपा नेता ने कहा कि आए दिन दुर्घटना घट रही है सड़क चौड़ी होने के बाद गाड़ियां फर्राटा भर रही है ऐसे में दुर्घटना हो रही है इसे देखते हुए ब्रेकर लगाए जाने की तत्काल आवश्यकता है।
डॉ घनश्याम गुप्ता, पूर्व प्रधान अनिल सिंह,ने पूर्वी बाईपास चौराहा मरकड़ी गेट के सामने मछली मंडी के पास, बसस्टेशन तिराहा खजुहा चौराहा पर दुर्घटना को देखते हुए ब्रेकर लगाने की मांग की है।