🟥गोरखपुर-अयोध्या स्नातक खण्ड निर्वाचन क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार रहे एमएलसी देवेन्द्र प्रताप सिंह जी ने 17668 वोट से अधिक मत के अन्तर से अपने प्रतिद्वंधी से प्रचण्ड बहुमत प्राप्त कर जीत प्राप्त किये . देवेंद्र सिंह के चौथी बार व हैट्रिक जीत होने के पश्चात सामाजिक संगठन युवा जनकल्याण समिति के प्रमुख व अध्यक्ष युवा समाजसेवी कुलदीप पाण्डेय व सूचनामंत्री निखिल कुमार गुप्ता व अन्य पदाधिकारियों ने कौआबाग आवास पहुँच कर सिंह जी को माल्यार्पण व पुष्पगुच्छ भेट कर जीत कि बधाई दिये.

समाजसेवी कुलदीप पाण्डेय देवेन्द्र प्रताप सिंह जी से भेंट कर संगठन कि तरफ बधाई देते हुए उनके नये कार्यकाल कि कुशलता एवं अच्छे स्वास्थय कि कामना करते हुए कहा कि युवाओं व छात्रों के हितैषी देवेन्द्र प्रताप सिंह जी का विगत कई वर्षों का राजनीतिक जीवन सभी दृष्टिकोण से सफल रहा.
जनता कि समस्या को अपनी समस्या समझकर बेवाकी से सामाधान करना,छात्रों के हितों मे कार्य करना आदि इन्हें अलग नेताओं कि श्रेणियों मे पहचान दिलाता है. समाजसेवी कुलदीप पाण्डेय ने यह भी कहा कि देवेन्द्र प्रताप सिंह जी छात्र जीवन से ही युवाओं,छात्रों व जनमानस कि सेवा कि है,छात्रों व युवाओं कि आवाज बनकर सदैव ही ऊपर तक अपनी बात रखते रहे है.पिछले कई वर्षों के कार्यकाल मे उन्होने साबित किया है कि इस सीट के वास्तविक हकदार वही हैं और ससम्मान हैट्रिक के साथ चौथी बार विजयी भी हुए. इसबार का चुनाव एकतरफा रहा जिसमे प्रचण्ड बहुमत प्राप्त कर सदन पहुंचे.कर्मठी व सरल व्यक्तित्व के धनी एमएलसी जी सभी वर्गों का अच्छे से ध्यान रखते है,राजनीति कि नई पारी के लिए ऐसे जमीनी स्तर के नेता को ढेर सारी बधाईयाँ.