💢रिपोर्ट नरेश सैनी

🟥मथुरा। थाना छाता और स्वाट टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए अंतर्राष्ट्रीय गोकशी की घटनाओं में लिप्त आरोपी को मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से घायल होने पर गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अवैध असलाह बरामद किया है।

जानकारी के अनुसार प्रभारी निरीक्षक त्रिलोकी सिंह स्वाट टीम के प्रभारी उप निरीक्षक अभय कुमार शर्मा ने मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम के साथ प्रभावी कार्रवाई करते हुए नगरिया से जलालपुर

जाने वाले रोड पर मौजूद बदमाशों को आत्म समर्पण के लिए ललकारा गया बदमाशों ने पुलिस से घिरा पाते हुए पुलिस पार्टी पर जानलेवा हमला करते हुए फायरिंग शुरू कर दी ।
पुलिस ने अपना बचाव करते हुए बदमाशों के ऊपर जवाबी फायरिंग शुरू कर दी जिसमें हनीफ पुत्र इस्माइल निवासी नई थाना विछोर जिला नूह हरियाणा पैर में गोली लगने से घायल हो गया और जमीन पर गिर

गया उसके दो साथी सेंट्रो कार से कोसी की तरफ भाग जाने में सफल हो गए जिनकी तलाश जारी है।
पुलिस के अनुसार घायल हनीफ अंतरराज्यीय गोकशी की घटना को अंजाम देने वाले संगठित गिरोह का सक्रिय सदस्य है।
पुलिस ने उसके कब्जे से एक अवैध तमंचा और खाली कारतूस और कारतूस बरामद किए हैं। घायल को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां से कानूनी कार्रवाई कर जेल भेजा जाएगा।

पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक त्रिलोकी सिंह स्वाट टीम के प्रभारी उप निरीक्षक अभय कुमार शर्मा उपनिरीक्षक राजकुमार सिंह , उत्तम चौहान के अलावा हेड कांस्टेबल हरजिंदर सिंह , अखिल कुमार कांस्टेबल रमन चौधरी, रिंकू कुमार, वि कुमार, विशेष कुमार, प्रीत कुमार , योगेश कुमार, आशुतोष और सुदेश कुमार शामिल रहे ।