अब्दुल गफ्फार खान की रिपोर्ट
गोरखपुर(ब्रह्मपुर)
एसडीएम चौरीचौरा अनुपम कुमार मिश्र ने शुक्रवार की शाम को तहसील सभागार में चौरीचौरा , झंगहा के पुलिस कर्मियों तथा तहसील के राजस्व कर्मियों के साथ बैठक किया । बैठक में उन्होंने कहा कि पुलिस और राजस्व टीम आपसी समन्वय बनाकर काम करें ताकि कोई भी मामला दोनो विभागों के पास अपडेट रहे। उन्होंने हर थाना क्षेत्र के बड़े अपराधियों, भू माफियाओ, खनन माफियाओं, अवैध शराब कारोबारियों की सूची बनाने के साथ थाने के हिस्ट्रीशीटरों की सूची अपडेट करने का निर्देश दिया।
त्योहारी सीजन में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पीस कमेटियों के साथ सम्पर्क बनाए रखें और जहां कहीं भी कोई विवाद हो तत्काल उस्का निराकरण करें। एसडीएम ने कहा कि किसी भी जमीनी विवाद में पुलिस और राजस्व टीम समन्वय बनाकर काम करे। थाना क्षेत्र के 10 बड़े अपराधियों की सूची तहसील को उपलब्ध कराई जाए। एंटी भू माफिया के तहत भू माफियाओं और खनन माफियाओं और अवैध शराब कारोबारियों का चिन्हीकरण कर पांच पांच की सूची तहसील को दें। इन सभी के खिलाफ आपसी समन्वय से कार्रवाई भी सुनिश्चित किया जाए।
बैठक में तहसीलदार वीरेंद्र गुप्ता, नायब तसिलदार अलका सिंह, इंस्पेक्टर चौरीचौरा दिलीप शुक्ला, थानाध्यक्ष झंगहा संजय कुमार मिश्रा तथा सभी कोई इंचार्ज उपस्थित रहे ।