🟥जमशेदपुर, झारखंड।

इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन जमशेदपुर इकाई के बैनर तले आदर्श अब्दुल रहीमिया कॉम्प्लेक्स, नियर मिल्कीराम बिल्डिंग, साकची, जमशेदपुर में पुलवामा के शहीदों की याद में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व सैनिक सेवा परिषद के संस्थापक वरुण सैनी जी शामिल हुए। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि पूर्व सैनिक सेवा परिषद के संस्थापक वरुण सैनी जी के द्वारा 40 शहीदों के तस्वीर के सामने कैंडल जलाकर एवं फूलों को समर्पित कर किया। तत्पश्चात शामिल होने वाले सभी सदस्यों ने बारी बारी से शहीदों के सम्मान में पुष्पांजलि अर्पित

करते हुए शहीदों की याद में 2 मिनट का मौन रखा, उसके बाद पुलवामा शहीदों की याद में जयकारे लगाए। भारत माता की जय, पुलवामा के शहीदों अमर रहे के नारों से पूरा वातावरण गूंज उठा।
अमर वीर सपूतों की सच्ची कहानी याद दिलाते हुए एसोसिएशन के सदस्यों ने जाना की वर्ष 2019 के फरवरी महीने की 14 तारीख ने देश को झकझोर कर रख दिया, जो दोपहर सवा तीन बजे इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। यह हमला जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर विस्फोटक भरी कार ने सीआरपीएफ काफिले की बस को टक्कर मार दी थी। धमाका इतना भयंकर था कि बस के परखच्चे उड़ गए।
इसके बाद घात लगाए आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग भी कर दी थी। इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी।
राष्ट्रीय अध्यक्ष सेराज अहमद कुरैशी के मार्गदर्शन और जिला अध्यक्ष राज श्रीवास्तव के दिशा निर्देश के अनुसार कार्यक्रम को सफल बनाने में मुख्य रूप से इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन जमशेदपुर इकाई के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनिल कुमार मौर्य, उपाध्यक्ष कलीम खान, कमलेश गिरी, कुलदीप चौधरी, महिला विंग प्रदेश महासचिव नीतू दुबे, जिला महासचिव अभिषेक कुमार, सचिव आतिफ खान, जिला सचिव उत्तम चक्रवर्ती एवं आनंद प्रसाद, मंडल अध्यक्ष अविनाश वर्मा, लक्ष्मण राव, एवं अन्य जर्नलिस्ट उपस्थित हुए।