संतकबीरनगर/ सेमरियावां।प्राथमिक शिक्षक संघ ब्लॉक सेमरियावां के पदाधिकारी और ब्लॉक कार्यकारिणी के सदस्यों की बैठक सोमवार को सायं मो आजम की अध्यक्षता में बीआरसी पर हुई।

इस बैठक में प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष डा दिनेश चंद्र शर्मा के आह्वान पर पुरानी पेंशन सहित शिक्षकों की 21 सूत्रीय लंबित मांगों पर चर्चा की गई।30 नवंबर को लखनऊ में आयोजित रैली में अधिकाधिक शिक्षकों के भाग लेने पर रणनीति बनाई गई।संगठन की तरफ से अलग अलग न्याय पंचायत प्रभारी नामित किए गए।बस की व्यवस्था की गई।इस बैठक में प्राथमिक,जुनियर हाई स्कूल में वर्षों से रिक्त प्रधानाध्यापक की पदोन्नति हेतु वरिष्ठता सूची जारी कर प्रमोशन की मांग की गई।
बैठक में शिक्षकों ने कहा की एमडीएम की धनराशि नही आई है। खाद्यान्न भी नही आया है।विद्यालय की सफाई हेतु सफाई कर्मचारी विद्यालय नही आते हैं।रोस्टर द्वारा विद्यालय की नियमित साफ सफाई की मांग की गई।शिक्षकों के बकाया वेतन ,शिक्षा मित्र,अनुदेशक और रसोइया का हर माह मानदेय भुगतान की मांग भी की गई।बैठक में मो आजम,जफीर अली करखी,शोएब अख्तर,विनोद यादव,रामनिवास,शैलेंद्र वरुण,मुख्तार आलम,फूलचंद,बैरागी,असरारुल हक,जुबेर अहमद, डा सौरभ सिन्हा,इंद्रजीत यादव,सर्वेश प्रताप नागवंशी,ज्ञान चंद,राम निहोर,हिमांशु पांडेय, कमाल अहमद,उदय भान ,मनोज कुमार आदि मौजूद रहे।