💢वकील अहमद सिद्दीकी

⭕बस्ती,बनकटी…..राष्ट्रीय पेंशन बहाली संयुक्त मंच (‘एनजेसीए’) के आवाहन पर मंगलवार को जनपद के सभी बीआरसी केंद्रों पर हर विभाग के कर्मचारियों ने पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर मतदान किया गया ।

प्राथमिक शिक्षक संघ के बनकटी ब्लॉक अध्यक्ष अभय सिंह यादव की अध्यक्षता में मंगलवार की सुबह करीब 9 बजे से बीआरसी सभागार में बड़े उत्साह के साथ मतदान प्रक्रिया शुरू हुआ । चुनाव पर्वेक्षक अश्विनी पांडेय व मतदान अधिकारी ज्ञान प्रताप उपाध्याय की देखरेख में शाम 5 बजे तक चले मतदान प्रक्रिया में शिक्षा विभाग सहित तमाम विभागों के कर्मचारियों ने बढ़चढ़ कर हिसा लिया और पूरे उत्साह के साथ मतदान किया ।

शिक्षक संघ अध्यक्ष अभय सिंह यादव ने कहा कि पुरानी पेंशन बहाली को लेकर सरकार का रवैया कर्मचारी विरोधी है,यदि सरकार ने कर्मचारियों के हितों को ध्यान में रखकर पुरानी पेंशन बहाल नहीं किया तो 2024 में देशभर के कर्मचारी बड़ा निर्णय लेने को बाध्य होंगे ।
संघ के मंत्री चन्द्रशेखर शर्मा ने कहा कि पुरानी पेंशन बुढ़ापे का सहारा है , मानव जीवन में चौथेपन में पैसे की सबसे ज्यादा आवश्यकता होती है देश के मुखिया को इस पर विचार कर पुरानी पेंशन बहाल करना चाहिए ।
चुनाव में मुख्य रूप से रामरेखा चौधरी,चन्द्रशेखर शर्मा,मारूफ खान,आदित्यनाथ तिवारी,अभय प्रताप सिंह,रवि प्रताप यादव,जयप्रकाश शुक्ल,संजय मौर्य,राघवेंद्र उपाध्याय,राकेश मिश्रा’राही’,विनोद कुमार,अजय यादव,महेंद्र सिंह,निवेदिता शुक्ल,रेखा पांडेय,उर्मिला पांडेय,प्रीती मिश्रा,कामरान अहमद,राजेश सिंह, मोहम्मद हासिम,शैलेन्द्र पाल,शारदा चतुर्वेदी, कृष्ण बिहारी पांडेय,कृष्णकांत, मुकेश,दुर्गेश राव,नीलम व शुभम पांडेय आदि शामिल रहे ।